जब राज कपूर ने जीनत को दिए सोने के सिक्के, पत्नी से फोन कर कहा- देखो इस लड़की ने क्या कर दिया - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब राज कपूर ने जीनत को दिए सोने के सिक्के, पत्नी से फोन कर कहा- देखो इस लड़की ने क्या कर दिया

जब राज कपूर ने जीनत को दिए सोने के सिक्के, पत्नी से फोन कर कहा- देखो इस लड़की ने क्या कर दिया

<-- ADVERTISEMENT -->



साल 1978 में फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम आई थी जिसका निर्देशन राज कपूर ने किया था. इस फिल्म में राज कपूर ने जीनत अमान को बहुत ही इरोटिक अंदाज में पेश किया. यह फिल्म काफी विवादों में भी रही. कुछ समय पहले ही इस फिल्म की अभिनेत्री जीनत ने खुलासा किया कि आखिर उन्हें कैसे इस फिल्म में रूपा का किरदार निभाने का मौका मिला.

raj kapoor zeenat aman

जीनत ने बताया- मैं और राज जी वकील बाबू के लिए शूट कर रहे थे. उस दौरान वे फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे. वह ब्रेक के दौरान अक्सर कहानी के बारे में चर्चा करते थे. एक्ट्रेस के मुताबिक, वह फिल्म के किरदार रूपा के बारे में ज्यादा सोचते थे और बातचीत के दौरान बेहद गंभीरता से उस पर बात करते थे. उनके रोल के बारे में बताने के तरीके ने मुझे और जिज्ञासु बना दिया और मैंने रूपा बनने का निर्णय कर लिया.

raj kapoor zeenat aman

जीनत अमान एक दिन शूट के बाद घाघरा चोली पहनकर और रूपा की तरह चेहरे पर घाव लगाकर पहुंच गई. जैसे ही जीनत कमरे तक पहुंची और गेट पर रुक गई तो राज ने पूछा- कौन हो तो इसके जवाब में जीनत ने कहा- राज जी से कहना रूपा आई है.

raj kapoor zeenat aman

रूपा को देखते ही राज कपूर ने जीनत को फिल्म में लेने का निर्णय कर लिया. जीनत ने बताया कि राज साहब ने मुझे इनाम देने के लिए अपनी पत्नी को फोन कर कहा कि देखो इस लड़की ने क्या कर दिया है. इसके बाद राज कपूर ने मुझे इनाम में सोने के सिक्के दिए.


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: