जब शाहरुख खान की वजह से इतने गुस्से में आ गए थे सनी देओल कि फाड़ डाली थी खुद की पैंट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब शाहरुख खान की वजह से इतने गुस्से में आ गए थे सनी देओल कि फाड़ डाली थी खुद की पैंट

जब शाहरुख खान की वजह से इतने गुस्से में आ गए थे सनी देओल कि फाड़ डाली थी खुद की पैंट

<-- ADVERTISEMENT -->



सोशल मीडिया पर सितारों से जुड़े कई किस्से कहानियां इन दिनों वायरल हो रहे हैं. ऐसा ही एक किस्सा यशराज बैनर तले बनी फिल्म डर का है, जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. फिल्म डर 1993 में रिलीज हुई थी जिसमें सनी देओल और जूही चावला मुख्य भूमिका में थे. जबकि शाहरूख खान ने विलेन का किरदार निभाया था.

sunny deol shahrukh khan

बता दें कि इस फिल्म में सनी शाहरुख की वजह से इतना गुस्सा हो गए थे कि उन्होंने अपनी पैंट पर डाली थी. फिल्म डर की वजह से शाहरुख का कैरियर ऊंचाइयों पर पहुंच गया. लेकिन इस वजह से सनी देओल और शाहरुख के बीच मनमुटाव पैदा हो गया और फिर दोनों ने कभी साथ काम न करने का फैसला किया.

shahrukh khan

शाहरुख ने इस फिल्म में एक प्रेमी की भूमिका निभाई थी जो हर हाल में जूही को पाना चाहता है. सनी देओल उस समय बड़े स्टार थे इसी वजह से यश चोपड़ा ने उन्हें ऑफर दिया था कि वह या तो राहुल मेहरा का किरदार चुने या फिर सनी मल्होत्रा का. सनी को लगा कि सुनील मल्होत्रा का कैरेक्टर सही रहेगा और रोहन मेहरा का रोल शाहरुख को मिल गया.

sunny deol shahrukh khan

शाहरुख का रोल इस फिल्म में सनी देओल के ऊपर भारी पड़ा. शाहरुख की खूब वाहवाही हुई. सनी ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान मैं इतने गुस्से में आ गया था कि मैंने अपने हाथों से अपनी ही पैंट फाड़ दी और मुझे इस बात का एहसास भी नहीं हुआ था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Shahrukh Khan

Post A Comment:

0 comments: