दिव्या भारती के मौत के 27 साल बाद साजिद की दूसरी पत्नी का बड़ा खुलासा, बच्चे उन्हें बड़ी मां कहते हैं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दिव्या भारती के मौत के 27 साल बाद साजिद की दूसरी पत्नी का बड़ा खुलासा, बच्चे उन्हें बड़ी मां कहते हैं

दिव्या भारती के मौत के 27 साल बाद साजिद की दूसरी पत्नी का बड़ा खुलासा, बच्चे उन्हें बड़ी मां कहते हैं

<-- ADVERTISEMENT -->



90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री दिव्या भारती की मौत को 27 साल हो चुके हैं. हाल ही में साजिद नाडियाडवाला की दूसरी पत्नी वर्धा ने दिव्या भारती को लेकर बड़ा खुलासा किया. वर्धा ने बताया कि भले ही दिव्या भारती आज शारीरिक तौर पर हमारे साथ नहीं है. लेकिन वह परिवार की यादों में हमेशा बसी रहती हैं. वर्धा ने यह भी कहा कि मैंने कभी दिव्या की जगह को लेने की कोशिश नहीं की.

sajid nadiadwala divya bharti

वर्धा ने कहा- साजिद ने भले ही मुझसे दूसरी शादी की. लेकिन मैंने कभी उनकी जिंदगी में दिव्या की जगह लेने की कोशिश नहीं की. वर्धा ने आगे यह भी बताया कि बच्चे जब भी दिव्या को फिल्म में देखते हैं तो उन्हें बड़ी मम्मी के कर बुलाते हैं. दिव्या भारती के पिता साजिद के साथ आज भी एक बेटे की तरह ही व्यवहार करते हैं.

sajid nadiadwala divya bharti

बता दे कि दिव्या भारती ने 10 मई 1992 को साजिद नाडियाडवाला के साथ शादी की थी. दिव्या भारती ने साजिद से शादी के लिए अपना धर्म बदल लिया था. उन्होंने अपना नाम सना रख लिया था. लेकिन शादी के लगभग 11 महीने बाद 19 साल की उम्र में दिव्या भारती की रहस्यमई तरीके से मौत हो गई.

divya bharti

ऐसा कहा जाता है कि दिव्या भारती की मौत पांचवी मंजिल से गिरने की वजह से हुई थी. हालांकि उनकी मौत का रहस्य आज तक नहीं सुलझा.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: