पालघर हिंसा में मारे गए ड्राइवर की फैमिली की मदद को आगे आई रवीना टंडन, किया यह नेक काम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पालघर हिंसा में मारे गए ड्राइवर की फैमिली की मदद को आगे आई रवीना टंडन, किया यह नेक काम

पालघर हिंसा में मारे गए ड्राइवर की फैमिली की मदद को आगे आई रवीना टंडन, किया यह नेक काम

<-- ADVERTISEMENT -->



महाराष्ट्र के पालघर में 2 संतों के साथ उनके ड्राइवर की बेरहमी से पीट पीट कर हत्या कर दी गई जिसकी बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने कड़ी निंदा की. रवीना टंडन अब पालघर में मारे गए ट्रक ड्राइवर निलेश तेलगड़े के परिवार की मदद के लिए आगे आई हैं. वह उनके लिए फंड जुटा रही है और लोगों से भी उनकी मदद करने की अपील कर रही है.

raveena tandon

रवीना टंडन ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर संतों के ड्राइवर निलेश तेलगड़े की फोटो शेयर करते हुए लिखा- हम 29 साल के ड्राइवर, जो हाल ही में हुए पालघर भीड़ हिंसा में साधुओं के साथ मारे गए, के लिए फंड इकट्ठा कर रहे हैं. उनकी दो बेटियां हैं, कृपया मदद करें.

raveena tandon

पालघर में तीन लोगों की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. रवीना टंडन ने इस घटना की कड़ी निंदा की. रवीना टंडन ने लिखा- बुजुर्गों की हत्या के दृश्य बेहद विचलित करने वाले हैं. शक के चलते उन्हें निर्दयता से पीट-पीटकर मार दिया गया, वहां पुलिस क्या कर रही थी.


raveena tandon

यह घटना 16 अप्रैल की रात को हुई थी. इस घटना में 2 साधु मारे गए हैं. वे जूना अखाड़े के थे. पुलिस ने इस मामले में 101 लोगों को गिरफ्तार किया है. बॉलीवुड के कई सितारों ने इस घटना की कड़ी निंदा की.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: