अक्षय कुमार पहली बार माथे पर बिंदी, चूड़ियां और लाल साड़ी पहने आएंगे नजर, डरावना होगा चेहरा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अक्षय कुमार पहली बार माथे पर बिंदी, चूड़ियां और लाल साड़ी पहने आएंगे नजर, डरावना होगा चेहरा

अक्षय कुमार पहली बार माथे पर बिंदी, चूड़ियां और लाल साड़ी पहने आएंगे नजर, डरावना होगा चेहरा

<-- ADVERTISEMENT -->



दुनिया भर में कोरोना वायरस की वजह से खौफ का माहौल है. हर कोई घर में रहने को मजबूर है. लॉकडाउन की वजह से फिल्में भी रिलीज नहीं हो रही है. बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब जल्द ही रिलीज हो सकती है. इस फिल्म में अक्षय कुमार एकदम अलग लुक में नजर आएंगे.

akshay kumar

इस फिल्म में अक्षय कुमार माथे पर लाल बिंदी, लाल साड़ी, हाथों में लाल चूड़ियां और गले में मंगलसूत्र पहने हुए दिखाई देंगे. उनका चेहरा भी इस फिल्म में थोड़ा डरावना नजर आएगा. फैंस ने आज तक अक्षय कुमार का ऐसा लुक नहीं देखा है. बता दें कि फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब साउथ फिल्म कंचना का हिंदी रीमेक है.

akshay kumar

यह फिल्म पहले 22 मई को रिलीज होने वाली थी. हालांकि अब यह फिल्म कब रिलीज होगी इस बारे में कोई पक्की जानकारी नहीं है. इस फिल्म का प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खबर के मुताबिक, यह फिल्म 80 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई है.

akshay kumar

ऐसी भी जानकारी मिली है कि फिल्म के निर्माता इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की कोशिश में जुटे हुए हैं. हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. बस पोस्ट प्रोडक्शन का कुछ काम बाकी रह गया है. उम्मीद है कि यह फिल्म जून तक पूरी हो सकती है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: