जब फिल्मों में एक्टर्स पर भारी पड़ा विलेन, आशुतोष ने छीनी थी संजय दत्त की वहवाही - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब फिल्मों में एक्टर्स पर भारी पड़ा विलेन, आशुतोष ने छीनी थी संजय दत्त की वहवाही

जब फिल्मों में एक्टर्स पर भारी पड़ा विलेन, आशुतोष ने छीनी थी संजय दत्त की वहवाही

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में हैं जिनमें विलेन हीरो के किरदार पर भारी पड़ा. विलेन के आगे हीरो बिल्कुल फीका नजर आया. हम आपको ऐसे ही कुछ विलेन के बारे में बता रहे हैं.

 आशुतोष राणा

आशुतोष राणा ने ज्यादातर फिल्मों में विलेन के किरदार निभाए हैं. आशुतोष राणा ने फिल्म दुश्मन में एक दमदार विलेन की भूमिका निभाए. इस फिल्म में उनको संजय दत्त से भी ज्यादा पसंद किया गया. उन्हें इस फिल्म के लिए बेस्ट विलेन का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था.

 आशुतोष राणा

शोले में गब्बर सिंह के किरदार से लोकप्रियता पाने वाले अमजद खान भले ही आज इस दुनिया में नहीं है. लेकिन उन्होंने विलेन के किरदार में वो लोकप्रियता बटोरी, जो हीरो भी हासिल नहीं कर पाए. उनका किरदार आज भी लोगों को याद है.

अमरीश पुरी

हिंदी सिनेमा के जाने-माने विलेन अमरीश पुरी ने नेगेटिव किरदार जिस तरीके से निभाए लोग उन्हें असल जिंदगी में भी बुरे आदमी के रूप में पहचानने लगे. उनका मोगेंबो का किरदार सबसे ज्यादा लोकप्रिय हुआ.

 प्राण साहब

प्राण साहब ने अपने करियर में कई फिल्मों में खलनायक के किरदार निभाए. प्राण साहब इतनी अच्छी तरह से किरदार निभाते थे कि लोग उन्हें असल जिंदगी में भी बुरा आदमी समझने लगे थे.

 गुलशन ग्रोवर

गुलशन ग्रोवर ने बॉलीवुड में 300 से ज्यादा फिल्में की हैं और उन्होंने विलेन के किरदार बहुत दमदार तरीके से निभाए.


फिल्म पद्मावत में रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में बहुत लोकप्रियता बटोरी और उनका विलेन वाला किरदार हीरो पर भारी पड़ा.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: