कोरोना वॉरियर्स पर ना हो हमले, रवीना टंडन ने शुरू किया ये काम, लोगों से की अपील - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोरोना वॉरियर्स पर ना हो हमले, रवीना टंडन ने शुरू किया ये काम, लोगों से की अपील

कोरोना वॉरियर्स पर ना हो हमले, रवीना टंडन ने शुरू किया ये काम, लोगों से की अपील

<-- ADVERTISEMENT -->



कोरोना वायरस की वजह से देश भर में लॉक डाउन है. लेकिन कई शहरों से वीडियो और तस्वीरें सामने आई है जिनमें कुछ लोग कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए गई डॉक्टरों, पुलिसकर्मियों और हेल्थ वर्करों की टीम पर हमला करते हुए नजर आए.

raveena tandon

यह नजारा देखकर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने मेडिकल स्टाफ की सुरक्षा के लिए सोशल मीडिया पर एक कैंपेन शुरू किया है. उन्होंने इस कैंपेन को जीतेगा इंडिया, जीतेंगे हम नाम दिया है. इस कैंपेन के तहत रवीना लोगों को अफवाहों से बचने और मेडिकल स्टाफ को सुरक्षित रखने की अपील कर रही है.

raveena tandon

रवीना टंडन ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह कह रही है- जैसा कि हम सब कोरोना नामक महामारी के विरुद्ध खड़े हुए हैं, तो मैं उन डॉक्टर, नर्स और हेल्थ वर्कर्स के बारे में सोचती हूं जो पूरी निष्ठा के साथ अपने घर-परिवार से दूर रहकर हमारी सुरक्षा के लिए काम कर रहे हैं.

raveena tandon

हमने हेल्थ वर्कर्स पर हमले की खबरें सुनी. इसके विरुद्ध हमें आवाज उठानी चाहिए. हमें फेक न्यूज़, अफवाहों पर भरोसा ना करना चाहिए. ताकि मेडिकल स्टाफ हिंसा का शिकार ना हो. इस वीडियो के साथ ही रवीना ने शिल्पा शेट्टी, सोनू सूद, जॉन अब्राहम को इस कैंपेन का हिस्सा बनने के लिए नॉमिनेट किया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: