तानाशाह किम जोंग से भी निर्दयी होंगी किम यो-जोंग, राम गोपाल वर्मा बोले- दुनिया की पहली फीमेल विलेन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तानाशाह किम जोंग से भी निर्दयी होंगी किम यो-जोंग, राम गोपाल वर्मा बोले- दुनिया की पहली फीमेल विलेन

तानाशाह किम जोंग से भी निर्दयी होंगी किम यो-जोंग, राम गोपाल वर्मा बोले- दुनिया की पहली फीमेल विलेन

<-- ADVERTISEMENT -->



kim jong

उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन की सेहत को लेकर कई तरह की खबरें आ रही है. हालांकि अभी तक किसी भी बात की पुष्टि नहीं हुई है. ऐसी खबरें हैं कि किम जोंग उन की हालत काफी गंभीर है. यह कयास भी लगाए जा रहे हैं कि अगर किम जोंग उन की मौत हो जाती है तो उत्तर कोरिया का अगला तानाशाह कौन होगा.

kim jong

खबरों के मुताबिक, किम जोंग उन की बहन किम यो-जोंग उनकी जगह ले सकती है. इसी बीच रामगोपाल वर्मा ने किम यो-जोंग को लेकर एक ट्वीट किया है जो काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उनकी बहन की किम यो-जोंग को पहली फीमेल विलेन बताया है.

kim jong

रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट किया- अफवाह है कि किम जोंग उन की मौत के बाद उनकी बहन उनकी जगह लेंगी जो उनसे भी ज्यादा निर्दयी है. अच्छी खबर यह है कि विश्व की पहली महिला विलेन मिल जाएगी. रामगोपाल वर्मा के इस ट्वीट पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं.

kim jong

एक यूजर ने कमेंट किया- फिर तुम उससे शादी कर लो और दुनिया को बचा लो. बता दे कि किम जोंग 8 सालों से उत्तर कोरिया की सत्ता संभाले हुए हैं. उनकी क्रूरता से पूरी दुनिया वाकिफ है. किम जोंग अभी केवल 36 साल के हैं, जबकि उनकी बहन 30 साल की है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: