Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

डिलीवरी के 7 दिन बाद ही स्मृति खन्ना का गजब ट्रांसफॉर्मेशन, तस्वीरें देख रहे जाएंगे हैरान

डिलीवरी के 7 दिन बाद ही स्मृति खन्ना का गजब ट्रांसफॉर्मेशन, तस्वीरें देख रहे जाएंगे हैरान

<-- ADVERTISEMENT -->




सीरियल मेरी आशिकी तुमसे ही से लोकप्रियता आने वाली मशहूर एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने 15 अप्रैल को ही एक बेटी को जन्म दिया था. उन्होंने मां बनने के बाद एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें वह अपने पति के साथ अपनी बेटी पर प्यार लुटाती हुई नजर आ रही थी. डिलीवरी के 7 दिन बाद ही स्मृति खन्ना का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन हो गया है जिसे देखकर सब हैरान है.

smriti khanna

स्मृति खन्ना अपने लुक्स की वजह से अक्सर चर्चा में रहती है. प्रेगनेंसी के दौरान भी उन्होंने अपने लुक्स का बहुत ध्यान रखा था. वह अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती थी. डिलीवरी के बाद भी स्मृति ने अपनी तस्वीर शेयर की. स्मृति ने 2 तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया. एक तस्वीर उनकी डिलीवरी से पहले की जबकि दूसरी तस्वीर डिलीवरी के बाद की है.

smriti khanna

डिलीवरी के बाद स्मृति खन्ना ने खुद को पहले की तरह फिट कर लिया है. उनका यह ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. बता दें कि स्मृति ने लॉकडाउन के दौरान बच्चे के जन्म को लेकर चिंता भी व्यक्त की थी.

smriti khanna

उन्होंने लिखा था- डियर बेबी, कुछ दिन और अंदर रह लो. फिलहाल दुनिया में बहुत अजीब हालात है. मैं नहीं जानती कि फ्यूचर में क्या होगा. पर मैं जानती हूं कि आप पहले से मजबूत होंगे और आप इस दुनिया में आएंगे. स्मृति ने आगे लिखा- आप ऐसी दुनिया में जन्म लेंगे, जहां आपको नए तरीके से जीना सीखना होगा और यह कोई गलत बात नहीं है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: