कभी घर-घर जाकर एसी रिपेयर करते थे इरफान खान, पिता बेचते थे टायर, इस तरह पहुंचे टॉप पर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी घर-घर जाकर एसी रिपेयर करते थे इरफान खान, पिता बेचते थे टायर, इस तरह पहुंचे टॉप पर

Actor irrfan khan passes away worked as ac repairer during struggle time. कभी घर-घर जाकर एसी रिपेयर करते थे इरफान खान, पिता बेचते थे टायर, इस तरह पहुंचे टॉप पर .

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान का 53 साल की उम्र में बुधवार को निधन हो गया. इरफान खान के निधन की खबर सुन हर कोई हैरान रह गया. इरफान खान ने काफी मुश्किलें झेलने के बाद बॉलीवुड में यह मुकाम हासिल किया था. स्ट्रगल के दिनों में वह पैसों के लिए एसी रिपेयरिंग का काम भी करते थे.

actor irrfan khan passes away worked as ac repairer during struggle time

इरफान खान के पिता टायर बेचते थे. इरफान खान स्ट्रगल के दिनों में एसी रिपेयर करते थे. उन्होंने पैसों के लिए बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाया. उन्हें बॉलीवुड में ये मुकाम हासिल करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी. इरफान खान हॉलीवुड फिल्मों में भी काम करने में सफल रहे और वह अंतरराष्ट्रीय स्तर के कलाकार बन गए.

actor irrfan khan passes away worked as ac repairer during struggle time

इरफान खान को आखिरी बार फिल्म इंग्लिश मीडियम में देखा गया, जो लोगों को काफी पसंद आई. हालांकि लॉक डाउन की वजह से यह फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पाई. इरफान खान ने फिल्मों के अलावा कई टीवी सीरियलों में भी काम किया.

actor irrfan khan passes away worked as ac repairer during struggle time

इरफान के निधन से 5 दिन पहले उनकी मां सईदा बेगम का भी निधन हो गया था. लेकिन वह अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए. उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपनी मां को अंतिम विदाई दी थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Irrfan Khan

Post A Comment:

0 comments: