सुरेंद्र पाल को ऐसे मिला था महाभारत में द्रोणाचार्य का किरदार, शुरुआत में इस वजह से कर दिया था इनकार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुरेंद्र पाल को ऐसे मिला था महाभारत में द्रोणाचार्य का किरदार, शुरुआत में इस वजह से कर दिया था इनकार

सुरेंद्र पाल को ऐसे मिला था महाभारत में द्रोणाचार्य का किरदार, शुरुआत में इस वजह से कर दिया था इनकार

<-- ADVERTISEMENT -->



surendra pal

लॉकडाउन के बीच दूरदर्शन पर 90 के दशक के कई लोकप्रिय सीरियल फिर से प्रसारित होने लगे हैं जिनमें से महाभारत भी एक है जिसका लगभग 32 साल बाद दोबारा से टीवी पर प्रसारण हो रहा है. यह सीरियल टीआरपी के कई रिकॉर्ड तोड़ रहा है. इस सीरियल में कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी अभिनय किया था.

surendra pal

सीरियल में सुरेंद्र पाल ने गुरु द्रोणाचार्य का किरदार निभा कर खूब लोकप्रियता बटोरी थी. महाभारत का दोबारा से प्रसारण होने के बाद सुरेंद्र पाल एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. सुरेंद्र पाल ने दुबारा से महाभारत के प्रसारण को लेकर बातचीत की. उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें महाभारत में द्रोणाचार्य का किरदार मिला.


surendra pal

सुरेंद्र पाल ने कहा कि इस किरदार के लिए सबसे पहले उनके पास कास्टिंग डायरेक्टर का फोन आया जिसके बाद मैं उनके ऑफिस पहुंचा. लेकिन उन्होंने मुझे द्रोणाचार्य का किरदार करने के लिए कहा तो मैंने मना कर दिया और मैं वहां से चला गया.

surendra pal

कास्टिंग डायरेक्टर के ऑफिस से बाहर निकला तो पीछे से एक गार्ड आया. उसने मुझसे कहा कि मुझे बीआर चोपड़ा बुला रहे हैं. फिर मैं उनके ऑफिस गया. वहां उन्होंने मेरी तरफ देखने के बाद कहा कि यह तो पूरी तरह से द्रोणाचार्य नजर आ रहा है. लेकिन मैंने उन्हें भी मना कर दिया कि मुझे ऐसे किरदार दे जो मेरे व्यक्तित्व के हिसाब से हो. सुरेंद्र पाल ने बताया कि बीआर साहब ने मुझे यही किरदार करने को कहा. उस समय मेरी स्थिति ठीक नहीं थी. इसी वजह से मैंने हां कर दिया. लेकिन द्रोणाचार्य के किरदार से मुझे बहुत प्रसिद्धि मिली.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: