Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अंडरवर्ल्ड डॉन संग रिश्ते की वजह से बर्बाद हुआ इन अभिनेत्रियों का करियर, मंदाकिनी तो सिर्फ मैच में दिखी थीं साथ

अंडरवर्ल्ड डॉन संग रिश्ते की वजह से बर्बाद हुआ इन अभिनेत्रियों का करियर, मंदाकिनी तो सिर्फ मैच में दिखी थीं साथ

<-- ADVERTISEMENT -->




अंडरवर्ल्ड और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना है. बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिनका अंडरवर्ल्ड के साथ रिश्ता रहा. कुछ अभिनेत्रियां अंडरवर्ल्ड डॉन के प्यार में पड़ गई जिसकी वजह से उनका करियर भी बर्बाद हो गया.

mamta kulkarni

ममता कुलकर्णी और छोटा राजन

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री ममता कुलकर्णी का नाम छोटा राजन से जुड़ने लगा. ऐसा भी कहा जाता है कि छोटा राजन के कहने पर ही ममता कुलकर्णी को फिल्मों में काम मिलता था. दोनों शादी भी करना चाहते थे.

अनिता अयूब और दाऊद इब्राहिम


अनिता अयूब की दाऊद इब्राहिम से काफी नजदीकियां थी. दोनों के अफेयर की अफवाह तेजी से इंडस्ट्री में फैलने लगी. यह भी कहा जाता है कि जब प्रोड्यूसर जावेद सिद्धकी ने अनीता को अपनी फिल्म में लेने से मना कर दिया तो दाऊद के गैंग ने उसे मार डाला.

मंदाकिनी और दाऊद इब्राहिम

मंदाकिनी और दाऊद इब्राहिम

मंदाकिनी को भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट मैच के दौरान अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ देखा गया था. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. मंदाकिनी ने हमेशा इस बात को खारिज किया. इस वजह से मंदाकिनी को काम मिलना भी बंद हो गया.

सोना और हाजी मस्तान

सोना और हाजी मस्तान

हाजी मस्तान का एक समय अंडरवर्ल्ड में काफी नाम था. हाजी मस्तान और अभिनेत्री सोना के बीच के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रही थी.

मोनिका बेदी और अबू सलीम

 मोनिका बेदी और अबू सलेम

मोनिका बेदी और अबू सलेम काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे. हालांकि पुलिस ने अबू सलेम को गिरफ्तार कर लिया. मोनिका बेदी को भी सजा काटनी पड़ी थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Mamta Kulkarni

Post A Comment:

0 comments: