Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हाथों में चूड़ा और मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं जसलीन मथारू, फैंस बोले- शादी कर ली क्या ?

हाथों में चूड़ा और मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं जसलीन मथारू, फैंस बोले- शादी कर ली क्या ?

<-- ADVERTISEMENT -->






रियलिटी शो बिग बॉस 12 से लोकप्रियता पाने वाली जसलीन मथारू इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं. इस बार उनके चर्चा में आने की वजह बहुत ही खास है.. दरअसल जसलीन मथारू का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह हाथों में चूड़ा पहने हुए और अब मांग में सिंदूर लगाए हुए नजर आ रही है.

jasleen matharu

यह वीडियो देख जसलीन मथारू के फैंस यही सवाल पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने शादी कर ली है. दरअसल जसलीन मथारू ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिनमें वह बिल्कुल शादीशुदा लुक में नजर आ रही है. तस्वीर में जसलीन मथारू ने नाइट सूट पहना हुआ है. लेकिन उनके हाथों में चूड़ा और मांग में सिंदूर भी दिख रहा है.

jasleen matharu

वहीं वीडियो में जसलीन मथारू एक गाने पर डांस करती हुई दिख रही है. जसलीन मथारू ने इस वीडियो के साथ कैप्शन दिया- चुपके से. यह वीडियो देखकर फैंस तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोगों ने तो उनसे उनकी शादी को लेकर ही सवाल पूछा.

jasleen matharu

एक यूजर ने उनसे पूछा- यह सिंदूर किसके नाम का है. वहीं एक यूजर ने उनसे पूछा- यह कब हुआ. सोशल मीडिया पर जसलीन मथारू की पोस्ट काफी वायरल हो रही है. बीते दिनों जसलीन मथारू कलर्स टीवी के रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे में भी नजर आई थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: