मौत से पहले ऐसी हो गई थी विनोद खन्ना की हालत, जिसने भी देखा रह गया हैरान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मौत से पहले ऐसी हो गई थी विनोद खन्ना की हालत, जिसने भी देखा रह गया हैरान

मौत से पहले ऐसी हो गई थी विनोद खन्ना की हालत, जिसने भी देखा रह गया हैरान

<-- ADVERTISEMENT -->



vinod khanna

बीते जमाने के मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना का 27 अप्रैल 2017 को निधन हो गया था. वह काफी लंबे समय तक कैंसर से पीड़ित रहे. सोशल मीडिया पर उनकी मौत 21 दिन पहले उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी. उनकी हालत जिसने भी देखी वह हैरान रह गया. विनोद खन्ना ने दो शादियां की.

vinod khanna

विनोद खन्ना का मन पढ़ाई में नहीं लगता था. एक दिन एक पार्टी में विनोद खन्ना की मुलाकात सुनील दत्त से हुई. उस समय सुनील दत्त अपने छोटे भाई सोमदत्त के साथ होम प्रोडक्शन में फिल्म मन की मीत बना रहे थे. सुनील दत्त को अपने भाई के किरदार के लिए किसी नए कलाकार की तलाश थी.

vinod khanna

विनोद खन्ना की पर्सनैलिटी अच्छी थी और सुनील दत्त ने देखकर यह रोल विनोद खन्ना  को ऑफर किया. इस तरह विनोद खन्ना की बॉलीवुड में एंट्री हुई. विनोद खन्ना का फिल्मों में काम करना उनके पिता को पसंद नहीं था. उनके पिता ने तो यहां तक कह दिया था कि अगर वह फिल्मों में गए तो वह उन्हें गोली मार देंगे.

vinod khanna

लेकिन विनोद खन्ना की मां ने उनके पिता को राजी कर लिया. विनोद खन्ना ने 1971 में गीतांजलि से शादी की. विनोद खन्ना ने 5 साल फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाकर रखी और वह ओशो के साथ उनके रजनीशपुरम आश्रम में रहने लगे. इस वजह से उनकी फैमिली बिखर गई. उनकी पत्नी ने तलाक दे दिया. विनोद खन्ना ने 1990 में कविता से शादी कर ली. जीवन के अंतिम दिनों में विनोद खन्ना की हालत बहुत खराब हो गई थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: