23YearsOfKoyla: इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मरते-मरते बचे थे शाहरुख, कोयला हो गई थी फ्लॉप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

23YearsOfKoyla: इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मरते-मरते बचे थे शाहरुख, कोयला हो गई थी फ्लॉप

23YearsOfKoyla: इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मरते-मरते बचे थे शाहरुख, कोयला हो गई थी फ्लॉप

<-- ADVERTISEMENT -->



शाहरुख और माधुरी दीक्षित की फिल्म कोयला की रिलीज को 23 साल पूरे हो गए हैं. यह फिल्म 18 अप्रैल 1997 में रिलीज हुई थी जिसमें शाहरुख और माधुरी दीक्षित के अलावा अमरीश पुरी भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म के लिए पहली पसंद सनी देओल थे, क्योंकि उस समय सनी देओल बहुत बड़े एक्शन हीरो थे. लेकिन किसी वजह से सनी देओल ने इस फिल्म में काम नहीं किया और यह फिल्म शाहरुख खान को मिल गई.

koyla

इसके लिए निर्माता माधुरी दीक्षित को नहीं बल्कि सोनाली बेंद्रे को लेना चाहते थे. लेकिन यह फिल्म किसी तरह माधुरी दीक्षित की झोली में आ गई. इस फिल्म में अमरीश पुरी का किरदार बहुत अच्छा था. भले ही फिल्म फ्लॉप हो गई हो. लेकिन यह शाहरुख के दिल के बहुत करीब है.

koyla

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक गंभीर हादसा हो गया था. इस फिल्म में एक जगह दिखाया जाता है कि शाहरुख के शरीर में आग लगी हुई है और वह दौड़ रहे हैं. यह स्टंट सीन शाहरुख ने खुद किया था. उन्होंने फायर प्रूफ कपड़े पहने थे और वॉटर लोशन लगा रखा था. लेकिन फिर भी हादसा हो गया और उनकी जान पर बन आई.

koyla

शाहरुख ने बताया कि आग की इतनी बढ़ गई कि काबू से बाहर हो गई. तभी एक लड़के ने मेरे चेहरे पर कार्बन डाइऑक्साइड डाल दिया. मैंने सांस लेना बंद कर दिया था क्योंकि मैं सांस नहीं ले पा रहा था. वह दिन बहुत डराने वाला था. मैं बाल-बाल बचा था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Shahrukh Khan

Post A Comment:

0 comments: