जब सलमान के पिता के सिर पर टूटा दुखों का पहाड़, एक जख्म से उबरे नहीं कि आ गई बुरी खबर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब सलमान के पिता के सिर पर टूटा दुखों का पहाड़, एक जख्म से उबरे नहीं कि आ गई बुरी खबर

जब सलमान के पिता के सिर पर टूटा दुखों का पहाड़, एक जख्म से उबरे नहीं कि आ गई बुरी खबर

<-- ADVERTISEMENT -->



लॉकडाउन की वजह से इन दिनों हर कोई अपने घर में कैद है. लेकिन इसी बीच किसी शख्स ने सलीम खान के ऊपर लॉकडाउन तोड़ने का आरोप लगाया है. सोशल मीडिया पर सलीम खान से जुड़ा एक पुराना किस्सा भी वायरल हो रहा है. एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि 1 दिन में उन पर दो पहाड़ टूट पड़े थे.

सलीम खान

बता दें कि सलीम और जावेद की जोड़ी 70 के दशक में काफी हिट रही. इस जोड़ी ने लगभग 23 फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखी. सलीम ने बताया कि वह और जावेद अख्तर बैठे हुए थे. शाम को काम कर रहे थे. तभी जावेद ने कहा- वो अलग होना चाहते हैं, अलग काम करना चाहते हैं.

सलीम खान

सलीम ने कहा कि आप यह बात 5 मिनट पहले ही सोच लेते. इसके बाद सलीम खान ने गाड़ी की चाबी उठाई और वह आगे बढ़ गए. जावेद भी उनके पीछे पीछे जाते हैं. लेकिन सलीम खान जावेद को वापस जाने को कहते हैं और अपने घर चले जाते हैं. सलीम खान घर आने के बाद नहाते हैं, कुछ देर चुप बैठते हैं. उन्होंने घर पर किसी को भी इस बात के बारे में नहीं बताया.

सलीम खान

सलीम खान ने बताया कि इस घटना के बाद उसी शाम को हेलेन का फोन आया कि उनकी मां बीमार है. जब सलीम खान हेलन की मां के घर पहुंचे, तब तक वह मर चुकी थी. इस तरह सलीम खान के ऊपर एक दिन में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: