मजदूरों के परिवार को टीवी की इस बहु ने लिया गोद, कर रही है कोरोना पीड़ितों की मदद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मजदूरों के परिवार को टीवी की इस बहु ने लिया गोद, कर रही है कोरोना पीड़ितों की मदद

मजदूरों के परिवार को टीवी की इस बहु ने लिया गोद, कर रही है कोरोना पीड़ितों की मदद

<-- ADVERTISEMENT -->



कोरोना वायरस से पूरा देश लॉक डाउन है. इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए लोगों से घरों में रहने की अपील की गई है. हालांकि इस वजह से दिहाड़ी मजदूरों और गरीब लोगों को बहुत मुश्किलें हो रही हैं. सरकार  गरीब लोगों के लिए आर्थिक मदद और जरूरत के सामान उपलब्ध करवाने की कोशिश कर रही है. बॉलीवुड सितारे भी गरीबों की मदद कर रहे हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों ने दिहाड़ी मजदूरों और गरीबों की मदद के लिए काफी योगदान दिया है. छोटे पर्दे की अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी कोरोना वायरस से प्रभावित 2 परिवारों को गोद लेने का निर्णय किया है. इससे पहले उन्होंने एक गर्भवती महिला की भी मदद की थी, जिसकी वजह से उनकी काफी तारीफ हुई थी.

देवोलीना भट्टाचार्जी

सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी गई. Veera kunapareddy नाम के अकाउंट से यह जानकारी दी गई कि अभिनेत्री देवोलीना ने पीएम केयर फंड में सहयोग देने के साथ दो मजदूर परिवारों को 1 महीने के लिए गोद लिया है. वह इस दौरान इन परिवारों को राशन से लेकर सभी जरूरत की चीजें उपलब्ध कराएंगी .

देवोलीना भट्टाचार्जी

Veera kunapareddy ने ट्वीट कर लिखा- देवोलीना भट्टाचार्जी दो परिवार को 1 महीने के लिए गोद लेने के लिए आपका बहुत शुक्रिया. उनको खाना और जरूरत की चीजों के लिए आर्थिक मदद देने के लिए शुक्रिया. यह आपके असमिया फैंस के लिए बेहद शानदार बिहू तोहफा होगा. उन्होंने इस ट्वीट में देवोलीना भट्टाचार्जी को टैग भी किया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Corona Virus

Offbeat

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: