Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का 67 की उम्र में हुआ निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का 67 की उम्र में हुआ निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता ऋषि कपूर का गुरुवार सुबह निधन हो गया है. वे लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे. उनको कुछ समय से सांस लेने में प्रॉब्लम हो रही थी, जिसके बाद उन्हें मुंबई के एच एन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ऋषि कपूर के निधन की जानकारी देते हुए अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया- मैं टूट चुका हूं. ऋषि कपूर का निधन हो गया है.

ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने भी इस बात की जानकारी दी कि अब वो इस दुनिया में नहीं रहे. उनका निधन हो गया है. यह खबर मिलते ही बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई. हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है. 

केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ऋषि कपूर के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया- ऋषि कपूर के जाने पर मैं शॉक्ड हूं. वह एक अच्छे अभिनेता ही नहीं थे बल्कि बहुत अच्छे इंसान भी थे. उनके परिवार, दोस्तों और फैंस को संवेदनाएं.


बता दें कि ऋषि कपूर को 2018 में कैंसर के बारे में पता चला था. इसके बाद वह अपना इलाज करवाने अमेरिका गए, जहां लगभग उनका 1 साल तक इलाज चला. इसके बाद वह भारत वापस आए और फिर से फिल्मों में काम करने लगे. ऋषि कपूर की फरवरी में भी दो बार तबीयत खराब हुई थी, जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Rishi Kapoor

Post A Comment:

0 comments: