Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ब्लैक में बिकी थीं ममता कुलकर्णी की टॉपलेस तस्वीरें, बोल्ड इमेज की वजह से बटोरी थी चर्चा

ब्लैक में बिकी थीं ममता कुलकर्णी की टॉपलेस तस्वीरें, बोल्ड इमेज की वजह से बटोरी थी चर्चा

<-- ADVERTISEMENT -->




90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी का 20 अप्रैल को जन्मदिन होता है. ममता कुलकर्णी अचानक से बॉलीवुड से गायब हो गईं. उन्हें बॉलीवुड से दूर हुए काफी समय हो गया है. आज भी उनके फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं. ममता कुलकर्णी ने 1992 में स्टारडस्ट मैगजीन के कवर पेज के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया था, जो उस समय बहुत बड़ी बात थी.

mamta kulkarni

जब यह मैगजीन मार्केट में आई तो लोग इसको खरीदने के लिए टूट पड़े. हालात ऐसे हो गए कि ममता की मैगजीन को ब्लैक में खरीदा गया था. फोटोशूट से ममता कुलकर्णी रातों-रात स्टार बन गई. इसके बाद ममता कुलकर्णी के सामने फिल्मों की लाइन लग गई.

mamta kulkarni

हालांकि ममता कुलकर्णी का नाम अंडरवर्ल्ड के साथ भी जुड़ा. ममता कुलकर्णी ने ड्रग माफिया विकी गोस्वामी से शादी कर ली, जिसके बाद उनका फिल्मों से नाता टूट गया और वह विवादों में आ गई. ममता कुलकर्णी को रिजेक्शन क्वीन के नाम से जाना जाने लगा. ममता कुलकर्णी ने उस दौर में अजय देवगन, शाहरुख, सलमान जैसे अभिनेताओं के साथ काम करने से भी मना कर दिया था.

mamta kulkarni

ममता कुलकर्णी ने आमिर, सलमान जैसे सितारों के साथ काम किया. फिल्मों में ऊंचाई तक पहुंचने के बावजूद आज ममता कुलकर्णी फिल्म इंडस्ट्री से गायब है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Mamta Kulkarni

Post A Comment:

0 comments: