जब वरुण धवन से नाराज होकर सलमान ने कहा- थप्पड़ मार दूंगा, यह भी नहीं देखूंगा कि किसके बेटे हो - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब वरुण धवन से नाराज होकर सलमान ने कहा- थप्पड़ मार दूंगा, यह भी नहीं देखूंगा कि किसके बेटे हो

जब वरुण धवन से नाराज होकर सलमान ने कहा- थप्पड़ मार दूंगा, यह भी नहीं देखूंगा कि किसके बेटे हो

<-- ADVERTISEMENT -->



वरुण धवन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. वरुण धवन का जन्म 24 अप्रैल 1987 को हुआ था. वरुण धवन अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं. बता दें कि वरुण धवन की एक बात से सलमान खान इतना भड़क गए थे कि उन्होंने वरुण धवन को थप्पड़ मारने तक की बात कह डाली थी. वरुण ने सलमान के साथ हुई अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया.

varun dhawan

वरुण ने कहा- मैं किसी फिल्म के ट्रायल के लिए गया था, तब मेरी सलमान से पहली मुलाकात हुई थी. वे स्टूडियो के बाहर शॉट्स और गंजी पहने खड़े थे, तभी मैंने उन्हें सलमान अंकल कहकर पुकारा. अंकल शब्द सुनते ही सलमान भड़क उठे और उन्होंने कहा- मुझे सलमान भाई बोल, वरना थप्पड़ मार दूंगा.

varun dhawan

इतना ही नहीं सलमान ने यह भी कहा कि अगर दोबारा अंकल बोला तो तुम्हें अंदर घुसने नहीं दूंगा. मैं इसकी भी परवाह नहीं करूंगा कि तुम किसके बेटे हो. इसके बाद मैं उन्हीं सलमान भाई कहने लगा. बता दें कि वरुण धवन सलमान खान से 22 साल छोटे हैं. सलमान खान का वरुण धवन के पिता डेविड धवन के साथ काफी अच्छा रिश्ता है. दोनों ने कई फिल्में एक साथ की हैं.

varun dhawan

वरुण धवन के निजी जिंदगी की बात करें तो वह काफी लंबे समय से नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं. ऐसी भी खबरें आई थी कि दोनों शादी कर सकते हैं. हालांकि कोरोना वायरस की वजह से इन दोनों की शादी को टाल दिया गया है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: