जिस बेटे को फिल्मों के लायक नहीं समझते थे कादर खान, उसी ने किया पिता का नाम रोशन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जिस बेटे को फिल्मों के लायक नहीं समझते थे कादर खान, उसी ने किया पिता का नाम रोशन

जिस बेटे को फिल्मों के लायक नहीं समझते थे कादर खान, उसी ने किया पिता का नाम रोशन

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में अक्सर नेपोटिज्म को लेकर आरोप लगते रहते हैं. स्टार किड्स को कई बार उनकी खराब एक्टिंग की वजह से ट्रोल किया जाता है. जहां बॉलीवुड में स्टार किड्स को लॉन्च करने की होड़ मची रहती है. वहीं दूसरी तरफ कादर खान ने अपने बेटों को फिल्मों में लॉन्च करने से मना कर दिया था. कादर खान के बेटे सरफराज खान का 22 अप्रैल 1976 को जन्म हुआ था.

kader khan sarfaraz khan

सरफराज को एक्टिंग में दिलचस्पी थी. हालांकि कादर खान ने अपने बेटे को लॉन्च नहीं किया. कादर खान बिल्कुल भी नहीं चाहते थे कि उनका कोई भी बेटा एक्टर बने. कादर खान का सपना था कि उनके बच्चे पहले अपनी पढ़ाई पूरी करें.

kader khan sarfaraz khan

पढ़ाई पूरी करने के बाद जब सरफराज ने कादर खान को अपने एक्टर बनने के सपने के बारे में बताया तो कादर खान ने साफ इंकार करते हुए कहा कि वह कोई अमिताभ बच्चन नहीं है और उन पर पैसे लगाने से पहले वह दो बार सोचेंगे. पिता की यह बात सुनकर सरफराज काफी दुखी हुए थे. लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और उन्हें फिल्मों में काम भी मिल गया.

sarfaraz khan

लेकिन वह फिल्मों में अपनी पहचान नहीं बना पाए. सरफराज ने सलमान के साथ फिल्म तेरे नाम में काम किया. फिल्मों में सफलता ना मिलने पर भी सरफराज निराश नहीं हुए. सरफराज अपनी एक्टिंग अकैडमी चला रहे हैं, जिसमें वह नए लड़के लड़कियों को एक्टिंग वर्कशॉप कराते हैं. इसके बैनर तले वो कई प्ले कर चुके हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: