बार-बार रिजेक्ट होने पर आत्महत्या करने वाले थे मनोज बाजपेयी, संघर्ष के दिनों में पत्नी ने भी दे दिया था तलाक - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बार-बार रिजेक्ट होने पर आत्महत्या करने वाले थे मनोज बाजपेयी, संघर्ष के दिनों में पत्नी ने भी दे दिया था तलाक

बार-बार रिजेक्ट होने पर आत्महत्या करने वाले थे मनोज बाजपेयी, संघर्ष के दिनों में पत्नी ने भी दे दिया था तलाक

<-- ADVERTISEMENT -->



manoj bajpai neha

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ ऐसे कलाकार हैं जो अपने अभिनय के दम पर सफल हुए. आजकल लोगों को बड़े-बड़े स्टार की फिल्में नहीं बल्कि अच्छी कहानी और बेहतरीन एक्टिंग पसंद आती है. मनोज बाजपेयी भी एक अच्छे अभिनेता हैं. मनोज बाजपेयी का जन्म 23 अप्रैल 1969 को हुआ था.

manoj bajpai

मनोज बाजपेयी को जब 4 बार नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से खारिज कर दिया गया तो वह आत्महत्या करना चाहते थे. लेकिन तब उन्हें रघुवीर यादव ने बैरी जॉन की एक्टिंग वर्कशॉप करने का सुझाव दिया. मनोज की पत्नी का नाम नेहा है. नेहा बॉलीवुड से ही ताल्लुक रखती है. उनका असली नाम शबाना रजा है. नेहा ने अपने करियर की शुरुआत बॉबी देओल की फिल्म करीब से की थी.

manoj bajpai neha

बता दे कि मनोज बाजपेयी जब संघर्ष के दौर में थे तो उन्होंने दिल्ली की एक लड़की से शादी की थी. लेकिन उनकी शादी बहुत जल्दी टूट गई. 2 महीने बाद ही दोनों अलग हो गए. इसके पीछे की वजह मनोज बाजपेयी ने अपना स्ट्रगलिंग टाइम बताया था. हालांकि फिर मनोज बाजपेयी की जिंदगी में नेहा आई .

manoj bajpai

मनोज बाजपेयी ने अपना करियर दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक स्वाभिमान से शुरू किया था. इसके बाद उन्हें फिल्म बैंडिट क्वीन में काम करने का मौका मिला. लेकिन उनको असली पहचान फिल्म सत्या से मिली जो 1998 में रिलीज हुई थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Manoj Bajpai

Post A Comment:

0 comments: