हेलीकॉप्टर क्रैश में हुई थी 'हीरा ठाकुर की पत्नी' की मौत, भाजपा के लिए करने जा रही थीं चुनाव प्रचार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

हेलीकॉप्टर क्रैश में हुई थी 'हीरा ठाकुर की पत्नी' की मौत, भाजपा के लिए करने जा रही थीं चुनाव प्रचार

हेलीकॉप्टर क्रैश में हुई थी 'हीरा ठाकुर की पत्नी' की मौत, भाजपा के लिए करने जा रही थीं चुनाव प्रचार

<-- ADVERTISEMENT -->



1999 में फिल्म सूर्यवंशम रिलीज हुई थी जिसमें हीरा ठाकुर की पत्नी का किरदार अभिनेत्री सौंदर्या ने निभाया था. यह फिल्म आज भी टीवी पर आती है और लोगों को पसंद भी आती है. सौंदर्या महज 31 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़ कर चली गई. सौंदर्या का असली नाम सौम्या सत्यनारायण था. उन्होंने अपने करियर में कई बड़े सितारों के साथ काम किया.

soundarya


सौंदर्या ने 12 साल के फिल्मी करियर से करियर में 100 से ज्यादा फिल्में की. उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, मलयालम, कन्नड़ आदि भाषाओं की फिल्में की. सौंदर्या को बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन के अपोजिट डेब्यू करने का मौका मिला. लेकिन इसके बाद वह दोबारा बॉलीवुड में काम नहीं कर पाई. उन्होंने एमबीबीएस की पढ़ाई छोड़कर फिल्मों में काम करने का निर्णय किया था.

soundarya

2003 में सौंदर्या ने अपने बचपन के दोस्त और सॉफ्टवेयर इंजीनियर जीएस रघु से शादी कर ली. सौंदर्या ने 2004 में भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन किया. 17 अप्रैल 2004 में सौंदर्या भाजपा के उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार करने करीमनगर जा रही थीं. वह जिस हेलीकॉप्टर से जा रही थी वह 100 फीट की ऊंचाई पर पहुंचते ही क्रैश हो गया.

soundarya

इस हादसे में सौंदर्या, उनके भाई और दो अन्य लोगों की मौत हो गई. जहां हेलीकॉप्टर गिरा था वहां कुछ लोग काम कर रहे थे. जब वह लोग यात्रियों को बचाने पहुंचे तो वहां जोरदार धमाका हुआ और चारों ओर आग लग गई. लाशों की ऐसी हालत थी कि किसी को पहचाना भी नहीं जा सका.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: