Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रामायण में इस अभिनेत्री ने निभाया था त्रिजटा का किरदार, आयुष्मान खुराना से गहरा संबंध

रामायण में इस अभिनेत्री ने निभाया था त्रिजटा का किरदार, आयुष्मान खुराना से गहरा संबंध

<-- ADVERTISEMENT -->




 रामायण

दूरदर्शन पर रामायण का दोबारा से प्रसारण हुआ जिस वजह से रामायण के कलाकार फिर से सुर्खियों में आ गए. राम, सीता, लक्ष्मण से जुड़ी पुरानी तस्वीरें और खबरें काफी वायरल हुई. इस सीरियल में सपोर्टिंग किरदारों पर भी काफी ध्यान दिया जा रहा है. लंका में राक्षसी त्रिजटा का किरदार भी काफी महत्वपूर्ण .था लेकिन क्या आपने रामायण में त्रिजटा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का असल लुक देखा है.

अनिता कश्यप

बता दें कि रामायण में त्रिजटा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का नाम अनिता कश्यप है जो रिश्ते में आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप की मां है. अनीता सोशल मीडिया से दूर ही रहती हैं. वह कभी लाइमलाइट में नहीं रहीं.

अनिता कश्यप

हालांकि लोगों को इस बारे में जानकर काफी हैरानी हुई होगी कि रामायण में त्रिजटा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रिश्ते में आयुष्मान खुराना की सास लगती हैं. ताहिरा कश्यप की मां अनीता कश्यप पेशे से राइटर और फैशन डिज़ाइनर है.

 रामायण

रामायण में लक्ष्मण और राम का किरदार निभाने वाले कलाकार भी इन दिनों काफी सुर्खियों में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी जिसमें रामायण के सभी कलाकार और पूरी टीम नजर आ रही है. इस तस्वीर में रामानंद सागर भी शामिल है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: