Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सास जया बच्चन ने कही ऐसी बात, जिसे सुनकर ऐश्वर्या की आंखों में आ गए आंसू, जाने क्या कहा ऐसा

सास जया बच्चन ने कही ऐसी बात, जिसे सुनकर ऐश्वर्या की आंखों में आ गए आंसू, जाने क्या कहा ऐसा

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की सास-बहू की जब भी बात होती है तो ऐश्वर्या और जया बच्चन का नाम भी उसमें शामिल होता है. यह सास बहू की जोड़ी बहुत ही कमाल की है. ऐश्वर्या और जया बच्चन के बीच अक्सर अनबन की खबरें आती रहती हैं. हालांकि यह सभी केवल अफवाह ही निकलती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें जया बच्चन की बातें सुनकर ऐश्वर्या रोती हुई नजर आ रही है.

jaya bachchan aishwarya rai

ऐश्वर्या हर इवेंट में अपने परिवार के साथ दिखाई देती हैं. ऐश्वर्या शादी के बाद बच्चन परिवार में पूरी तरह से घुलमिल गई हैं. ऐश्वर्या को हर मौके पर उनके ससुराल वालों के साथ देखा जाता है. लेकिन एक बार जया बच्चन ने भरी महफिल में ऐश्वर्या को कुछ ऐसा कह दिया था जिससे ऐश्वर्या की आंखें नम हो गई थी. इस घटनाक्रम का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है.

jaya bachchan aishwarya rai

दरअसल यह वीडियो 2007 का है, जब ऐश्वर्या बच्चन खानदान की बहू बनने वाली थी. वीडियो में जया बच्चन ऐश्वर्या का बच्चन परिवार में स्वागत कर रही है और इस दौरान ऐश्वर्या काफी भावुक नजर आई. इस वीडियो में दिख रहा है कि जया बच्चन यह घोषणा कर रही है कि ऐश्वर्या बच्चन परिवार का हिस्सा बनने जा रही है.

jaya bachchan aishwarya rai

जया कहती हैं- मैं आज एक शानदार और खूबसूरत लड़की की सास बनने जा रही हूं. वह लड़की जिसका विश्व भर में गौरव है, मान-सम्मान है. आपका परिवार में स्वागत है. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Aishwarya Rai Bachchan

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: