Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जिस शख्स से सोनम कपूर ने 2 साल पहले की थी शादी, अब उसको लेकर किया बड़ा खुलासा

जिस शख्स से सोनम कपूर ने 2 साल पहले की थी शादी, अब उसको लेकर किया बड़ा खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




देशभर में लॉक डाउन है. ऐसे में बॉलीवुड सितारे अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. कोई घर का काम कर रहा है तो कोई अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहा है. इसी बीच सोनम कपूर ने अपने पति आनंद अहूजा को लेकर बड़ा खुलासा किया है. सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखकर बताया कि उन्हें कैसे आनंद से प्यार हो गया.

sonam kapoor

सोनम ने लिखा- मेरी सबसे पसंदीदा तस्वीरों में से एक. मैं शायद अपने सबसे ज्यादा चिंता वाले दिनों में थी, क्योंकि नीरजा को रिलीज हुए 1 या 2 दिन हुए थे. फिल्म के सफल होने और तारीफ मिलने के बावजूद मैं खुश नहीं थी. सोनम ने आगे बताया कि मुझे इस सफर में उससे प्यार हो गया जिसे मैंने अपना जीवन साथी चुना.

sonam kapoor

यह फोटो पूर्णता की ओर बढ़ने की निशानी है जो आपके काम या रिलेशनशिप से हासिल होती है. यह तब आती है जब कोई आपको पूर्णता का अहसास कराता है. बता दें कि सोनम अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पति आनंद आहूजा के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है.

sonam kapoor

सोनम अपने पति पर प्यार जताने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देती. सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी 2018 में हुई थी. इन दोनों की शादी में बॉलीवुड के बड़े सितारे शामिल हुए थे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: