जब असली चोरी होने पर पुलिस ने टीवी की CID टीम को बोला सॉल्व करो केस - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब असली चोरी होने पर पुलिस ने टीवी की CID टीम को बोला सॉल्व करो केस

जब असली चोरी होने पर पुलिस ने टीवी की CID टीम को बोला सॉल्व करो केस

<-- ADVERTISEMENT -->



     Shivaji Satam

देश में जब भी क्राइम सीरियल या कॉप शो की बात होती है तो सीआईडी का नाम टॉप पर होता है. यह शो हर किसी को पसंद आता था. इस शो का दोबारा से प्रसारण शुरू हो गया है. सीआईडी में एसीपी प्रद्युमन, इंस्पेक्टर दया और इंस्पेक्टर अभिजीत का किरदार सबसे अहम था. इन तीनों ने मिलकर हर मुश्किल को आसान बना दिया. इनको देखकर हमेशा यही लगता है कि अगर सच में ऐसे कॉप होते तो देश में हर क्राइम आसानी से सॉल्व हो जाता.

     Shivaji Satam

वैसे सीरियल सीआईडी में एसीपी प्रद्युमन का किरदार शिवाजी साटम ने निभाया था जिनका आज जन्मदिन है. बता दें कि आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक ऐसा समय भी आया जब निजी जिंदगी में भी पुलिस ने एसीपी प्रद्युमन को कहा कि आप यह चोरी का केस सॉल्व करो. खुद एक इंटरव्यू में शिवाजी साटम ने इस बात का खुलासा किया था.


शिवाजी साटम ने बताया कि वह जब सेंट्रल बैंक में नौकरी करते थे तो उनका शो बस शुरू ही हुआ था. उस समय उनके साथ बड़ा ही मजेदार किस्सा हुआ. जिस दिन वह बैंक में नौकरी करते थे, वहां एक बड़ी घटना हुई थी. बैंक के बाहर एक बूढ़े शख्स को किसी ने बंदूक की नोक पर पकड़ रखा था. वह शख्स चिल्ला रहा था. शिवाजी ने जोर से चिल्लाया और वह भागकर बाहर गए. लेकिन तब तक उस बूढ़े व्यक्ति से पैसे लेकर चोर फरार हो गया था.

     Shivaji Satam

शिवाजी ने बताया इसके बाद मुंबई पुलिस बैंक पहुंची और मामले की जांच शुरू की. उस शख्स को पुलिस पर भरोसा ना होकर शिवाजी पर भरोसा था. बूढ़े इंसान ने शिवाजी से मदद की गुहार लगाई. इस पर वहां मौजूद पुलिस इंस्पेक्टर ने शिवाजी को केस सॉल्व करने को कह दिया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: