शादी की सालगिरह मनाने के लिए मिलिंद सोमन ने पत्नी संग किया ऐसा अनोखा काम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शादी की सालगिरह मनाने के लिए मिलिंद सोमन ने पत्नी संग किया ऐसा अनोखा काम

शादी की सालगिरह मनाने के लिए मिलिंद सोमन ने पत्नी संग किया ऐसा अनोखा काम

<-- ADVERTISEMENT -->



अभिनेता मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता कंवर अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. दोनों की शादी 22 अप्रैल 2018 को हुई थी. हाल ही में इस कपल ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई. इस मौके पर लोग अक्सर एक-दूसरे को गिफ्ट देते हैं. लेकिन मिलिंद और अंकिता ने इस मौके को यादगार बनाने के लिए दूसरा रास्ता चुना.

soman

मिलिंद ने बताया कि वेडिंग एनिवर्सरी मनाने के लिए उन्होंने अंकिता के साथ 130 मिनट में 300 मंजिल की चढ़ाई की. मिलिंद ने लिखा- अंकिता के साथ  शादी के तीसरे साल की शुरुआत का जश्न मनाने के लिए 300 मंजिल की चढ़ाई 130 मिनट में की (एक बहाने की जरूरत...वाकई). आज बाजार का दिन था (फिर से एक बहाना, क्योंकि सामान दिया जा रहा है.)

soman

बता दें कि मिलिंद सोमन ने शादी की सालगिरह के मौके पर अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई. उन्होंने आगे लिखा- जब लॉकडाउन खत्म होगा, तब क्या करेंगे. दुनिया बदल चुकी है यह बात स्वीकारते हैं. लेकिन क्या एक प्लान भी संभव है. शायद कुछ प्लांस की जरूरत होगी जो परिस्थितियों के हिसाब से अलग-अलग होंगे.

soman

 बता दें कि जब दोनों की शादी हुई थी मिलिंद सोमन 53 साल के थे तो वहीं अंकिता कंवर 27 साल की थी.  दोनों ने शादी से पहले एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया और फिर एक दूसरे से शादी का फैसला लिया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: