Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

युद्ध में जाने से पहले राम और रावण ने मिलाया था हाथ, देखें 30 साल पुरानी यह तस्वीर

युद्ध में जाने से पहले राम और रावण ने मिलाया था हाथ, देखें 30 साल पुरानी यह तस्वीर

<-- ADVERTISEMENT -->




ramayan

दूरदर्शन पर प्रसारित हुए रामायण के आखिरी एपिसोड में दिखाया गया कि कैसे अच्छाई ने बुराई पर जीत हासिल की. भगवान राम ने रावण का वध कर दिया. इसके बाद सोशल मीडिया पर हैस्टैग रामायण ट्रेंड करने लगा. भगवान राम और रावण का युद्ध रामायण का बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है, जिसे लोगों ने बहुत ही चाव से देखा.

ramayan

इसी बीच रामायण में राम और रावण का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल और अरविंद त्रिवेदी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई. इस तस्वीर में राम और रावण युद्ध सीक्वेंस शूट करने से पहले दोनों एक-दूसरे से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं.

ramayan

यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. एक यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- सब मिले हुए हैं जी. वहीं एक और यूजर ने लिखा- रामायण की शूटिंग के दौरान पर्दे के पीछे की यह तस्वीर मनोरम है.

ramayan

बता दें कि अरविंद त्रिवेदी ने रामायण में रावण का किरदार निभाकर बहुत ज्यादा लोकप्रियता बटोरी थी. उन्होंने इतनी अच्छी एक्टिंग की थी कि लोग उन्हें असल जिंदगी में रावण समझने लगे थे और उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते थे. वहीं इस धारावाहिक से अरुण गोविल इतने पॉपुलर हो गए कि लोग उन्हें असल जिंदगी में राम समझकर उनकी पूजा करने लगे थे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: