इस राजकुमारी से था फिरोज खान का अफेयर, पत्नी का साथ छोड़ प्रेमिका संग रहने का किया था निर्णय - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस राजकुमारी से था फिरोज खान का अफेयर, पत्नी का साथ छोड़ प्रेमिका संग रहने का किया था निर्णय

इस राजकुमारी से था फिरोज खान का अफेयर, पत्नी का साथ छोड़ प्रेमिका संग रहने का किया था निर्णय

<-- ADVERTISEMENT -->



feroz khan

फिल्मों के जाने-माने अभिनेता फिरोज खान के बारे में तो आप सब जानते होंगे. फिरोज खान का जन्म 25 सितंबर 1939 को हुआ था. हालांकि उनका असली नाम जुल्फिकार अली शाह खान था. लेकिन शायद बहुत कम लोग यह बात जानते होंगे. फिरोज खान अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे. उन्होंने 1965 में सुंदरी से शादी की थी.

feroz khan

लेकिन बाद में उनका अफेयर एयर होस्टेस ज्योतिका धनराजगिर के साथ रहा. ज्योतिका राजा महेंद्र धनराजगिर की बेटी है जिन्हें देखते ही फिरोज खान उनके प्यार में पड़ गए. जब इस बारे में फिरोज की पत्नी को पता चला तो वह बहुत परेशान हो गई. उन्होंने अपनी शादी तोड़ने का फैसला लिया.

feroz khan

फिरोज खान ने भी किसी की परवाह नहीं की और ज्योतिका के लिए अपनी पत्नी को छोड़ दिया. वह ज्योतिका के साथ लिव-इन में रहने लगे. दोनों काफी लंबे समय तक एक साथ रहे. लेकिन जब भी ज्योतिका फिरोज खान से शादी के लिए कहती तो वह बात टाल देते. फिर ज्योतिका को लगने लगा कि फिरोज उनसे शादी नहीं करेंगे तो उन्होंने अपना रिश्ता खत्म कर लिया.

feroz khan

फिरोज खान ने यह भी बयान दिया था कि वह ज्योतिका को नहीं जानते. इस वजह से ज्योतिका का दिल टूट गया और ज्योतिका फिरोज से अपने सारे रिश्ते तोड़ कर विदेश चली गई. फिरोज अपनी पत्नी के पास वापस आ गए. लेकिन 1985 में दोनों ने तलाक ले लिया. फिरोज खान का 27 अप्रैल 2009 को कैंसर की वजह से निधन हो गया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: