महाभारत के कूलर वाले सीन पर मुकेश खन्ना ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह बयान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

महाभारत के कूलर वाले सीन पर मुकेश खन्ना ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह बयान

महाभारत के कूलर वाले सीन पर मुकेश खन्ना ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह बयान

<-- ADVERTISEMENT -->



mukesh khanna

कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन है .इस दौरान बीआर चोपड़ा की महाभारत एक बार फिर से दूरदर्शन पर प्रसारित हो रही है. लोगों को महाभारत देखने में काफी मजा भी आ रहा है. कुछ दिन पहले शो के एक सीन में कूलर दिखने पर काफी बवाल मचा था. सोशल मीडिया पर इस सीन को लेकर कई तरह के मीम्स वायरल हुए थे.

mukesh khanna

एक सीन में दिख रहा था कि भीष्म पितामह कूलर की हवा ले रहे हैं. अब इस सीन की असली सच्चाई भीष्म पितामह का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना ने खुद बताई. मुकेश खन्ना ने एक इंटरव्यू में कहा- मैं जानता हूं कि सोशल मीडिया पर महाभारत की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इसमें मैं कूलर के सामने बैठा दिख रहा हूं. यह फोटो कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई. लेकिन मैं जानना चाहता हूं कि वह कौन इंसान है जिसने इस फोटो में कूलर देखा है.

mukesh khanna

मुकेश खन्ना आगे बोले- मुझे यकीन नहीं हो रहा कि यह तस्वीर महाभारत की है. मुझे लगता है कि यह तस्वीर शूटिंग से पहले ली गई होगी. बी आर चोपड़ा जैसे जाने-माने डायरेक्टर इस तरह की गलती नहीं कर सकते. जब महाभारत के एपिसोड एडिट होते थे तो बेहद बारीकी से हर चीज पर नजर रखी जाती थी.

mukesh khanna

मुकेश खन्ना ने यह भी कहा कि हां, मैं मानता हूं कि सेट पर कूलर का इस्तेमाल होता था. भारी भरकम कॉस्टयूम की वजह से काफी गर्मी लगती थी. इसी वजह से पूरे सेट पर कूलर लगे हुए थे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: