प्रेम चोपड़ा का दामाद है ये अभिनेता, पहली मुलाकात में विलेन की बेटी को दे बैठा था दिल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

प्रेम चोपड़ा का दामाद है ये अभिनेता, पहली मुलाकात में विलेन की बेटी को दे बैठा था दिल

प्रेम चोपड़ा का दामाद है ये अभिनेता, पहली मुलाकात में विलेन की बेटी को दे बैठा था दिल

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शरमन जोशी का 28 अप्रैल 1979 को जन्म हुआ था. वह कल 41 साल के हो जाएंगे. शरमन जोशी ने बॉलीवुड में फिल्म गॉड मदर से अपना करियर शुरू किया. लेकिन उनको पहचान फिल्म स्टाइल से मिली. शरमन जोशी बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं.

prem chopra sharman joshi

शरमन जोशी बॉलीवुड के मशहूर विलेन प्रेम चोपड़ा के दामाद है. शरमन की लव लाइफ बहुत ही दिलचस्प है. शरमन जब कॉलेज में पढ़ रहे थे तभी उनकी मुलाकात प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा से हुई थी. प्रेरणा को देखते ही शरमन जोशी उसके प्यार में पड़ गए. प्रेरणा चोपड़ा भी शरमन जोशी को पसंद करने लगी.

prem chopra sharman joshi

दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे के सामने अपनी भावनाएं व्यक्त नहीं की. दोनों धीरे-धीरे अच्छे दोस्त बन गए. दोनों ने कभी एक दूसरे को प्रपोज नहीं किया. 1 साल तक ऐसा ही चलता रहा. 1999 में दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और 15 जून 2000 को शादी कर ली.

prem chopra sharman joshi

शादी के 5 साल बाद प्रेरणा ने एक बेटी को जन्म दिया. जबकि 2009 में उन्होंने जुड़वा बेटों को जन्म दिया. शरमन जोशी शादी नंबर वन, रंग दे बसंती, गोलमाल, 3 ईडियट्स, फरारी की सवारी जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं. शरमन जोशी ने बतौर प्लेबैक सिंगर फिल्म 3 ईडियट्स का गाना गिव मी सम सनशाइन भी गाया है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: