कनिका कपूर ने कोरोना वायरस के प्रति लापपरवाही के आरोपों पर आखिरकार तोड़ी चुप्पी, किए कई सनसनीखेज खुलासे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कनिका कपूर ने कोरोना वायरस के प्रति लापपरवाही के आरोपों पर आखिरकार तोड़ी चुप्पी, किए कई सनसनीखेज खुलासे

कनिका कपूर ने कोरोना वायरस के प्रति लापपरवाही के आरोपों पर आखिरकार तोड़ी चुप्पी, किए कई सनसनीखेज खुलासे

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं थीं, जिसके बाद उनका इलाज हुआ. अब वह पूरी तरह से ठीक है. हालांकि जब कनिका कपूर की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो हर तरफ दहशत फैल गई, क्योंकि कनिका कपूर विदेश से लौटने के बाद कई पार्टियों में शामिल हुई थी. उनसे सैकड़ों लोगों ने संपर्क किया था.

kanika kapoor

इसी वजह से सब की चिंता बढ़ गई है कि कहीं उनके संपर्क में आने वाले व्यक्ति कोरोना से संक्रमित ना हो गए हो. हालांकि कनिका के संपर्क में आए लोग कोरोना पोजिटिव नही निकले. कनिका कपूर का लखनऊ में इलाज हुआ और अब वह पूरी तरह से ठीक हो गई है.

kanika kapoor

कनिका कपूर पर लापरवाही बरतने के आरोप लगे थे जिस पर उन्होंने चुप्पी साध रखी थी. लेकिन आखिरकार कनिका ने चुप्पी तोड़ी है. कनिका ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर कहा किउनकी कोई गलती नहीं थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- मुझे इस बात का एहसास है कि मेरे बारे में कई तरह की कहानियां इस समय चल रही है. कुछ कहानियों ने इस वजह से भी तूल पकड़ा है क्योंकि मैं अभी तक शांति थी.



kanika kapoor

कनिका ने लिखा- मैं इसलिए शांत थी क्योंकि मैं सच्चाई का खुद बाहर आने का इंतजार कर रही थी. कनिका ने अपनी पोस्ट में यह भी बताया कि जब मैं विदेश से लौट रही थी तो मेरी एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग हुई थी. कनिका ने कहा कि जिन लोगों के संपर्क में मैं आई थे वह सब कोरोना मुक्त निकले. 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: