2 बच्चों की मां है सनी देओल की ये हीरोइन, शादी के 9 साल बाद ही पति को दे दिया था तलाक - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

2 बच्चों की मां है सनी देओल की ये हीरोइन, शादी के 9 साल बाद ही पति को दे दिया था तलाक

2 बच्चों की मां है सनी देओल की ये हीरोइन, शादी के 9 साल बाद ही पति को दे दिया था तलाक

<-- ADVERTISEMENT -->



सनी देओल के साथ फिल्म सोनी महिवाल में नजर आई पूनम ढिल्लों कल अपना 58वां जन्मदिन मनाएंगी. पूनम ढिल्लों का जन्म 18 अप्रैल 1962 को कानपुर में हुआ था. पूनम ढिल्लों ने त्रिशूल से अपना करियर शुरू किया. इसके बाद वह कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई.

sunny deol poonam dhillon

1988 में पूनम ढिल्लों ने अशोक ठाकरिया के साथ शादी कर ली और फिल्मों से दूरी बना ली. पूनम ढिल्लों और अशोक की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. अशोक पहली नजर में पूनम के प्यार में पड़ गए. पूनम ढिल्लों ने एक बार बताया था कि वह फूल भेजते रहते थे जब तक मैंने हां नहीं कह दिया. पूनम ने शादी के बाद फिल्मों में काम करना बहुत कम कर दिया.

sunny deol poonam dhillon

शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए. उनके बेटे का नाम अनमोल और बेटी का नाम पालोमा है. शादी के बाद पूनम ढिल्लों और अशोक के बीच झगड़े होने लगे. आखिरकार 9 साल बाद 1997 में दोनों ने तलाक ले लिया. पूनम अब अपने बच्चों के साथ ही रहती हैं.

sunny deol poonam dhillon

पूनम ढिल्लों ने राजेश खन्ना के साथ फिल्म नूरी में काम किया, जो लोगों को बहुत पसंद आई. आज भी पूनम ढिल्लों को याद किया जाता है. पूनम ढिल्लों ने 5 साल तक बॉलीवुड से ब्रेक लिया और फिर फिल्म जुदाई से वापसी की. पूनम ढिल्लों एक सफल बिजनेसवुमैन है, वह फेमस मेकअप कंपनी चला रही है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: