गरीबी में गुजरी रामायण के इस किरदार की जिंदगी, भूखे मरने तक की थी नौबत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

गरीबी में गुजरी रामायण के इस किरदार की जिंदगी, भूखे मरने तक की थी नौबत

गरीबी में गुजरी रामायण के इस किरदार की जिंदगी, भूखे मरने तक की थी नौबत

<-- ADVERTISEMENT -->



दूरदर्शन पर रामायण का दोबारा से प्रसारण हुआ. 90 के दशक के कई धारावाहिक दोबारा से दूरदर्शन पर प्रसारित हो रहे हैं, जो लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं. रामायण ने तो TRP के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. रामायण का हर किरदार लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

चंद्रशेखर वैद्य

बता दें कि रामायण में महाराज दशरथ के महामंत्री का किरदार चंद्रशेखर वैद्य ने निभाया था जिन्होंने 65 साल की उम्र में यह किरदार प्ले किया था. हालांकि चंद्रशेखर वैद्य की जिंदगी काफी संघर्ष से भरी रही. उनकी 13 साल की उम्र में ही शादी हो गई थी. उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी करीबी देखी. उन्हें चौकीदार का काम तक करना पड़ा.

चंद्रशेखर वैद्य

उनके परिवार के हालात इतने खराब थे कि भूखे मरने तक की नौबत आ गई थी. फिर दोस्तों के कहने पर वह अपना एक्टिंग का सपना पूरा करने मुंबई आ गए. उन्होंने मुंबई के स्टूडियो के चक्कर काटे. काम तो देना दूर उन्हें कोई घुसने तक नहीं देता था. लेकिन कुछ समय बाद उनकी किस्मत बदली और उन्हें एक्टिंग का मौका मिला.

चंद्रशेखर वैद्य

चंद्रशेखर मुंबई के बाद पुणे में बतौर कोरस सिंगर काम करने लगे. इसके बाद चंद्रशेखर ने भारत भूषण के साथ मिलकर तीन फिल्में बनाईं. फिर उनका एक्टिंग करियर चमक गया और उनको कई फिल्मों में काम करने का मौका मिला. बता दें कि रामानंद सागर और चंद्रशेखर काफी अच्छे दोस्त थे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: