देखिए, रामायण में मेघनाद के किरदार में नजर आए विजय अरोड़ा की अनदेखी तस्वीरें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

देखिए, रामायण में मेघनाद के किरदार में नजर आए विजय अरोड़ा की अनदेखी तस्वीरें

देखिए, रामायण में मेघनाद के किरदार में नजर आए विजय अरोड़ा की अनदेखी तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




'रामायण' टीवी के सबसे लोकप्रिय शोज में से एक है। 'रामायण' में विजय अरोड़ा ने मेघनाद का किरदार निभाया था जो की बेहद लोकप्रिय हुआ था। आज के पैकेज में हम आपको विजय अरोड़ा की कुछ अनदेखी तस्वीरें दिखाने जा रहे है, जो आज से पहले आपने कभी नहीं देखी होगी।

देखिए तस्वीरें -

विजय अरोड़ा

जानिए विजय अरोड़ा के बारे में

विजय अरोड़ा का जन्म 27 दिसंबर 1944 को अमृतसर में हुआ था। हालांकि विजय अब हमारे बीच में नहीं है। 2 फरवरी 2007 को मुंबई में उनका निधन हो गया था। विजय अपने जमाने के सबसे लोकप्रिय स्टार्स में से एक थे।


विजय अरोड़ा

1972 में शुरू किया था फिल्मी करियर

विजय ने साल 1972 में आई फिल्म 'जरूरत' से अपने करियर की शुरुआत की थी। विजय को सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म 'यादों की बारात' के गाने 'चुरा लिया है तुमने जो दिल को' से मिली थी। इस गाने में वो जीनत अमान के अपोजिट नजर आए थे।

विजय अरोड़ा

इन फिल्मों में किया था काम

विजय ने 'जरूरत' के अलावा 'जीवन ज्योति', 'राखी और हथकड़ी', 'आखिरी चीख', 'एक मुट्ठी आसमान' और 'सबसे बड़ा सुख' जैसी फिल्मों में भी काम किया था। इसके अलावा उन्होंने 500 से भी ज्यादा टीवी शोज में भी काम किया था।

विजय अरोड़ा

सोशल मीडिया पर सराहना कर रहे यूजर्स

भले ही विजय अब हमारे बीच में नहीं है। लेकिन रामायण में निभाए उनके किरदार मेघनाद की सोशल मीडिया यूजर्स काफी सराहना कर रहे है। इस लिहाज से देखा जाए तो उनका निभाया किरदार अमर है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: