अभिनेता ऋषि कपूर का 67 की उम्र में मुंबई में हुआ निधन, अमिताभ बच्चन ने दी जानकारी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अभिनेता ऋषि कपूर का 67 की उम्र में मुंबई में हुआ निधन, अमिताभ बच्चन ने दी जानकारी

अभिनेता ऋषि कपूर का 67 की उम्र में मुंबई में हुआ निधन, अमिताभ बच्चन ने दी जानकारी

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में गुरुवार को निधन हो गया है. इस बात की जानकारी अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके दी. ऋषि कपूर का स्वास्थ्य पिछले कुछ समय से ठीक नहीं चल रहा था. उन्हें बीते दिनों मुंबई के एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती किया गया था. ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने इस बात की जानकारी दी थी.


बता दें कि कल बुधवार को बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान का निधन हुआ था और उनके निधन को 24 घंटे भी नहीं हुए कि ऋषि कपूर के निधन की खबर आ गई. ऋषि कपूर भी कैंसर से बीमार रहे थे. ऋषि कपूर को कैंसर से संबंधित समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया था. वह आईसीयू में थे. उन्हें बार-बार वेंटिलेटर की जरूरत पड़ रही थी.

ऋषि कपूर के अस्पताल में भर्ती होने की खबर मिली तो फैंस उनकी सलामती की दुआ करने लगे. लेकिन किसी की दुआ काम नहीं आई. जैसे ही ऋषि कपूर के निधन की खबर मिली बॉलीवुड में मातम पसर गया. सबसे पहले अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर की निधन की जानकारी देते हुए ट्वीट किया- वह चले गए... ऋषि कपूर चले गए. उनका निधन हुआ है, मैं टूट गया हूं.

बॉलीवुड के कई अभिनेता और कलाकारों ने ऋषि कपूर के निधन पर शोक जताया है. फैंस भी ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. ऋषि कपूर बीते साल ही कैंसर का ट्रीटमेंट करवाकर न्यूयॉर्क से भारत वापस लौटे थे. वो ऐसे अभिनेता थे जिन्हें कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान भी अपने काम को लेकर फिक्र थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Rishi Kapoor

Post A Comment:

0 comments: