Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हेमा मालिनी कर रही धर्मेंद्र को डेट, यह जानते हुए भी इस शख्स ने किया था प्रपोज, भड़क गया था कपल

हेमा मालिनी कर रही धर्मेंद्र को डेट, यह जानते हुए भी इस शख्स ने किया था प्रपोज, भड़क गया था कपल

<-- ADVERTISEMENT -->




दुनिया भर में कोरोना वायरस की वजह से हर कोई अपने घर में कैद है और परिवार के साथ समय बिता रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से जुड़े कई किस्से और कहानियां सामने आ रहे हैं. एक ऐसा ही किस्सा हेमा मालिनी, धर्मेंद्र और संजीव कुमार से जुड़ा हुआ है.

hema malini dharmendra

धर्मेंद्र शादीशुदा होते हुए भी हेमा मालिनी के प्यार में पड़ गए. हालांकि दोनों के बीच संजीव कुमार आ गए. संजीव कुमार भी हेमा मालिनी को पसंद करते थे. संजीव रिश्ता लेकर हेमा मालिनी के पास गए. लेकिन हेमा की मां ने मना कर दिया. हेमा मालिनी खुद संजीव से शादी करने के लिए तैयार थी. लेकिन उनकी मां ने उन्हें कुछ ऐसा कहा जिसके बाद हेमा ने मना कर दिया.

hema malini dharmendra

संजीव कुमार इस वजह से डिप्रेशन में चले गए थे. फिल्म शोले में संजीव कुमार और हेमा मालिनी का साथ में कोई सीन भी नहीं दिखाया गया. बता दें कि फिल्म शोले के सेट पर संजीव कुमार ने हेमा मालिनी को प्रपोज किया था. यह सुनकर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी दोनों ही भड़क गए थे, क्योंकि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे.

hema malini dharmendra

धर्मेंद्र आग बबूला हो गए और वह डायरेक्टर रमेश सिप्पी के पास गए. उन्होंने डायरेक्टर के सामने शर्त रखी थी कि फिल्म में हेमा और संजीव कुमार का कोई भी सीन नहीं होना चाहिए. उस समय धर्मेंद्र सुपरस्टार थे, इसीलिए डायरेक्टर रमेश सिप्पी ने उनकी बात को मान लिया और शोले में संजीव कुमार और हेमा मालिनी का कोई सीन नहीं था.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Hema Malini

Post A Comment:

0 comments: