Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कैमरे के पीछे क्या करती थी रामायण की स्टारकास्ट, दीपिका चिखलिया ने ट्वीट कर बताया

कैमरे के पीछे क्या करती थी रामायण की स्टारकास्ट, दीपिका चिखलिया ने ट्वीट कर बताया

<-- ADVERTISEMENT -->




dipika chikhlia

लॉकडाउन के बीच दूरदर्शन पर एक बार फिर से रामायण का प्रसारण शुरू हो गया है. लोगों में इस सीरियल को लेकर पहले जैसा ही क्रेज देखने को मिल रहा है. इसी बीच सीरियल से जुड़े किस्से कहानियां भी काफी वायरल हो रहे हैं. इस धारावाहिक में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने हाल ही में खुलासा किया कि रामायण की शूटिंग के वक्त सितारे कैमरे के पीछे क्या करते थे.

dipika chikhlia

दीपिका चिखलिया ने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की. इस फोटो में रामानंद सागर अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया एक साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में रामानंद सागर अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया को कुछ समझा रहे हैं. उनके हाथ में कोई किताब है, जिसके जरिए वह दोनों को कुछ जानकारी दे रहे हैं.

dipika chikhlia

इस फोटो को शेयर करते हुए दीपिका चिखलिया ने लिखा- बिहाइंड द कैमरा कुछ ऐसा हुआ करता था. दीपिका ने बताया कि जब शूटिंग नहीं हो रही होती थी तो उस समय कलाकार क्या कर रहे होते थे. दीपिका चिखलिया रामायण से जुड़ी कई पुरानी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं.

dipika chikhlia

दीपिका चिखलिया ने एक पुरानी तस्वीर शेयर कर यह भी बताया था कि रामायण की वजह से उनकी लोकप्रियता इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि उन्हें तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने खुद दावत पर बुलाया था.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

Deepika Chikhalia

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: