गांव में फंसी है ये एक्ट्रेस, करना पड़ रहा है रोटी चटनी से गुजारा, नहीं है बाथरूम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

गांव में फंसी है ये एक्ट्रेस, करना पड़ रहा है रोटी चटनी से गुजारा, नहीं है बाथरूम

गांव में फंसी है ये एक्ट्रेस, करना पड़ रहा है रोटी चटनी से गुजारा, नहीं है बाथरूम

<-- ADVERTISEMENT -->



टीवी सीरियल अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो से लोकप्रियता पाने वाली अभिनेत्री रतन राजपूत इन दिनों बिहार के किसी गांव में फंसी हुई है. यह उनका गांव नहीं है. लेकिन वह मजबूरी में इस गांव में फंसी हुई है. गांव के लोगों ने उन्हें रहने के लिए एक कर दिया है. रतन को खुद ही सारे काम करने पड़ रहे हैं. वह फिर भी खुश हैं. उन्हें रोटी चटनी और दाल भात खाकर गुजारा करना पड़ रहा है.

रतन राजपूत

रतन राजपूत ने हाल ही में बताया कि वो किस हालात में जी रही है. रतन ने कहा- अरे वाह जहां उन्हें खुद की खबर नहीं वहां उनकी सुध लेने के लिए सोचा गया, इसलिए वो काफी खुश हैं और उन्होंने शुक्रिया अदा किया. रतन राजपूत से पूछा गया कि क्या उन्हें कोई दिक्कत हो रही है. तो उन्होंने कहा- नहीं मुझे कोई परेशानी नहीं है. यह बहुत मजेदार जीवन है.

रतन राजपूत

रतन राजपूत से पूछा गया कि वह सब कुछ कैसे मैनेज कर रही हैं तो उन्होंने कहा कि फिर तो वह एक्टर ही नहीं जो हर स्थिति में खुद को ढाल ना सके. आज यह स्थिति है तो इसमें वह रोने लगे या हार मान ले तो फिर पर्दे पर खुद को मजबूत दिखाना बेकार है.

रतन राजपूत

रतन इस समय आनंद से जीवन गुजार रही है. गांव में सुख सुविधाओं का अभाव है. वहां टॉयलेट भी नहीं है.पीने के पानी की सबसे बड़ी समस्या है. उन्होंने बताया कि वह पानी छानकर उबालकर रख लेती है जिससे वह पीने लायक हो जाता है. वह दाल-चावल बना लेती हैं. चटनी के साथ रोटी खाने में बहुत मजा आता है.

रतन राजपूत


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: