Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टॉपलेस फोटोशूट से ममता कुलकर्णी ने मचा दिया था बवाल, एक लत की वजह से बर्बाद हुआ करियर

टॉपलेस फोटोशूट से ममता कुलकर्णी ने मचा दिया था बवाल, एक लत की वजह से बर्बाद हुआ करियर

<-- ADVERTISEMENT -->




ममता कुलकर्णी 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री थीं जिनका 20 अप्रैल 1972 को जन्म हुआ था.ममता कुलकर्णी आज अपना 48 वां जन्मदिन मना रही हैं. ममता कुलकर्णी का कैरियर एक समय बुलंदियों पर था. लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब लोग उनको नापसंद करने लगे.

mamta kulkarni

ममता कुलकर्णी फिल्म इंडस्ट्री में जब नई आई थी तो उन्होंने स्टारडस्ट मैगजीन के कवर पेज के लिए टॉपलैस फोटो शूट करवाया था. इस फोटोशूट के लिए कई बड़ी अभिनेत्रियों ने इंकार कर दिया. ममता कुलकर्णी इस फोटोशूट के लिए राजी हो गई. ममता कुलकर्णी ने इस फोटोशूट के लिए बिना हिचकिचाहट के टॉपलेस पोज दिए.

mamta kulkarni

इस फोटोशूट की वजह से ममता कुलकर्णी रातों रात मशहूर हो गई. लेकिन उन पर जुर्माना भी लगा. कुछ लोगों ने ममता कुलकर्णी का विरोध भी किया था और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी थी. लेकिन इससे ममता कुलकर्णी का करियर टॉप पर पहुंच गया.

mamta kulkarni

mamta kulkarni

ममता कुलकर्णी ने एक से बड़े 1 स्टार के साथ काम किया . हर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म में लेना चाहता था. लेकिन ममता कुलकर्णी आज अर्श पर गिर चुकी है. ममता कुलकर्णी ने ड्रग तस्करी करने वाले विजय गोस्वामी से शादी की. विक्की को पुलिस ने पकड़ लिया और जेल भेज दिया गया. अब ममता कुलकर्णी गुमनाम जिंदगी जी रही है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Mamta Kulkarni

Post A Comment:

0 comments: