Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'रामायण' में राम बनने से पहले विक्रम बने थे अरुण गोविल, पीठ पर बैठे बेताल को पहचानते हैं आप ?

'रामायण' में राम बनने से पहले विक्रम बने थे अरुण गोविल, पीठ पर बैठे बेताल को पहचानते हैं आप ?

<-- ADVERTISEMENT -->




कोरोना वायरस की वजह से इन दिनों देशभर में लॉकडाउन है जिस वजह से सीरियलों और फिल्मों की शूटिंग भी नहीं हो रही है. लेकिन इसी बीच टीवी पर 90 के दशक के कई पुराने सीरियल फिर से प्रसारित होने लगे हैं. इस दौरान विक्रम बेताल भी चर्चा का विषय बन गया है.

अरुण गोविल

बता दें कि रामायण को भी काफी पसंद किया जा रहा है. रामायण में अभिनेता अरुण गोविल ने राम का किरदार निभाया था. लेकिन आपको बता दें कि राम का किरदार निभाने से पहले अरुण गोविल विक्रम और बेताल में विक्रम के किरदार में नजर आए थे. लेकिन क्या आपको पता है कि सीरियल में बेताल का किरदार किस अभिनेता ने निभाया था.

अरुण गोविल

बता दें कि बेताल की भूमिका में जाने-माने अभिनेता सज्जन लाल पुरोहित नजर आए थे जिन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया. उन्होंने अपने अभिनय से किरदार में जान डाल दी थी. सज्जन लाल पुरोहित पेशे से वकील थे. लेकिन उनको एक्टिंग का शौक था. इस वजह से उन्होंने देश की आजादी से पहले ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था.

अरुण गोविल

विक्रम और बेताल का डायलॉग- तू बोला, मैं चला जा रहा हूं. मैं तो चला. आज भी लोगों को याद है. सज्जन लाल पुरोहित को लोग हमेशा सज्जन के नाम से ही पुकारते थे. बता दें कि 17 मई 2000 को उनका निधन हो गया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: