जब नहीं मिला काम तो 18 साल पहले गांव लौट आया था रामायण का यह किरदार, ऐसे कर रहा है गुजारा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब नहीं मिला काम तो 18 साल पहले गांव लौट आया था रामायण का यह किरदार, ऐसे कर रहा है गुजारा

जब नहीं मिला काम तो 18 साल पहले गांव लौट आया था रामायण का यह किरदार, ऐसे कर रहा है गुजारा

<-- ADVERTISEMENT -->



इन दिनों दूरदर्शन पर रामायण का दोबारा से प्रसारण हो रहा है. इसी वजह से रामायण के कलाकार भी सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गए हैं. रामायण में एक ऐसा अभिनेता था जिसने कभी केवट के सेनापति की भूमिका निभाई तो कभी वो ऋषि के किरदार में नजर आया. कभी वो रावण की सभा में बैठा तो कभी समुद्र देवता बन गया.

aslam khan

हम रामायण में कई किरदार निभाने वाले अभिनेता असलम खान की बात कर रहे हैं, जो मूल रूप से उत्तर प्रदेश के झांसी के रहने वाले हैं. असलम के पिता रेलवे में नौकरी करते थे. असलम जब 20 साल के हुए तो नौकरी की तलाश करने लगे. उनकी एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं थी. लेकिन वह 1 दिन शूटिंग देखने गए.

aslam khan

उस दिन एक कलाकार शूटिंग पर नहीं पहुंचा था. इसी वजह से असलम से एक डायलॉग बोलने को कहा गया जिसके बाद असलम को छोटे-मोटे रोल मिलने लगे. इसके बाद असलम को रामायण में शिव और बाल्मीकि का किरदार निभाने का मौका मिला.

aslam khan

असलम को रामायण में निषाद के सेनापति के किरदार में भी देखा गया. उन्होंने कृष्णा में फीमेल राक्षसी का किरदार भी निभाया था. इसके बाद असलम कई सीरियलों में नजर आए. लेकिन उन्हें फिर काम मिलना बंद हो गया. इस वजह से वह अपने गांव वापस लौट आए.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: