सलमान ने 31 साल बाद 'मैंने प्यार किया' के सीन को किया रिक्रिएट, वीडियो ने मचाई धूम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सलमान ने 31 साल बाद 'मैंने प्यार किया' के सीन को किया रिक्रिएट, वीडियो ने मचाई धूम

सलमान ने 31 साल बाद 'मैंने प्यार किया' के सीन को किया रिक्रिएट, वीडियो ने मचाई धूम

<-- ADVERTISEMENT -->



सलमान खान ने 31 साल पहले फिल्म मैने प्यार किया से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. यह उनकी दूसरी फिल्म थी जिससे वह बहुत ज्यादा पॉपुलर हो गए. सलमान ने 31 साल बाद फिर से इस फिल्म के एक सीन को रिक्रिएट किया. इस फिल्म में एक सीन था जिसमें सलमान शीशे पर लगे लिपस्टिक के निशान को देख रहे हैं.

salman khan

सलमान ने इसी सीन को कोरोन से जोड़कर रिक्रिएट किया है. सलमान ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह लिपस्टिक के निशान को सैनिटाइजर से साफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर सलमान का यह वीडियो बहुत बार देखा जा चुका है, जिस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

salman khan

बता दें कि इस फिल्म में सलमान के साथ भाग्यश्री भी मुख्य भूमिका में थी. इस फिल्म से दोनों ही सितारे रातोंरात मशहूर हो गए थे. भाग्यश्री तो अब लाइमलाइट से दूर हैं. भाग्यश्री ने हिंदी फिल्मों के अलावा भोजपुरी, मराठी, बंगाली, तेलुगु फिल्मों में भी काम किया.

salman khan

लेकिन उनको जो स्टारडम मैंने प्यार किया से मिला था, वह किसी और फिल्म से नहीं मिला. भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु ने 2018 में रिलीज हुई फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता से बॉलीवुड में डेब्यू किया. हालांकि उनकी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: