बुखार से तप रहा था बदन, पीरियड्स भी थे, टिप टिप बरसा पानी को याद कर कांप जाती है एक्ट्रेस की रूह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बुखार से तप रहा था बदन, पीरियड्स भी थे, टिप टिप बरसा पानी को याद कर कांप जाती है एक्ट्रेस की रूह

बुखार से तप रहा था बदन, पीरियड्स भी थे, टिप टिप बरसा पानी को याद कर कांप जाती है एक्ट्रेस की रूह

<-- ADVERTISEMENT -->



साल 1994 में फिल्म मोहरा रिलीज हुई थी जिसका गाना टिप टिप बरसा पानी आज भी लोगों को पसंद आता है. इस गाने की शूटिंग 4 दिनों तक चली थी. इस गाने को अक्षय कुमार और रवीना टंडन के ऊपर फिल्माया गया था. रवीना ने बताया कि इस गाने की शूटिंग के दौरान मेरे पैर में कंकड़-पत्थर चुभ रहे थे. शूटिंग के लिए टंकी का पानी इस्तेमाल किया गया था जो बहुत ठंडा था.

raveena tandon

इस वजह से मुझे सर्दी और बुखार आ गया था. रवीना ने बताया मेरा बदन बुखार से तप रहा था. मैं लगातार शहद और अदरक की चाय पी रही थी. मेरा पैर छिल गया था. उस समय मेरे पीरियड्स भी चालू है. मेरे लिए यह सब कुछ करना बहुत मुश्किल था. बता दें कि यह गाना लोगों को बहुत पसंद आया था.

raveena tandon

इस गाने में रवीना ने पीली साड़ी पहन कर अक्षय के साथ रोमांटिक डांस करती हुई नजर आई थी. एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने बताया कि हमें गाने के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं होता था. बस कोरियोग्राफर जो कहता था वही करते थे. ऐसा ही टिप टिप बरसा पानी के दौरान हुआ था.

raveena tandon

कई बार तो कम बजट की वजह से कॉस्टयूम भी चेंज नहीं करवाते थे. बता दें कि एक बार फिर से टिप टिप बरसा पानी को फिल्माया जा रहा है. लेकिन इस बार हीरोइन रवीना टंडन नहीं बल्कि कटरीना कैफ हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: