कोरोना वायरस होने के बावजूद डॉक्टर्स ने कनिका कपूर के साथ किया ऐसा बर्ताव, यह सुनकर भड़क गई कनिका - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोरोना वायरस होने के बावजूद डॉक्टर्स ने कनिका कपूर के साथ किया ऐसा बर्ताव, यह सुनकर भड़क गई कनिका

कोरोना वायरस होने के बावजूद डॉक्टर्स ने कनिका कपूर के साथ किया ऐसा बर्ताव, यह सुनकर भड़क गई कनिका

<-- ADVERTISEMENT -->



कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित है जिस वजह से वह अस्पताल में भर्ती हैं. लेकिन उन्होंने अस्पताल कर्मचारियों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. ऐसी खबरें आई कि कनिका कपूर के साथ अस्पताल का स्टाफ अच्छा व्यवहार नहीं कर रहा. लेकिन अब अनिका ने खुद इस मामले में सफाई दी है.

kanika kapoor

कनिका कपूर ने हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि 19 मार्च की शाम लगभग 3:30 बजे डॉक्टरों की टीम उनको टेस्ट करने के लिए पहुंची थी. 20 मार्च की सुबह उन्हें फोन आया कि वह कोरोना वायरस पॉजिटिव है. कनिका ने आगे बताया कि जल्दबाजी में सुबह एंबुलेंस उनके घर से उन्हें लेकर गई. उनके माता-पिता को भी अस्पताल ले जाया गया.

kanika kapoor

कनिका ने बताया कि अस्पताल में मुझे डॉक्टरों ने घर के कपड़े चेंज करके मरीजों की गाउन पहनने के लिए दी. कनिका ने बताया कि मुझे कमरे में ही पर्दे के पीछे कपड़े बदलने को कहा गया जिस पर मैंने नाराजगी जाहिर की. बाद में उन्होंने रूम की गंदगी को लेकर स्टाफ से सफाई करने को कहा.

kanika kapoor

कनिका ने जब यह बात बताई तो प्रशासन ने उनके ऊपर नखरे दिखाने वाली स्टार होने का आरोप लगाया और कहा कि वह सहयोग नहीं कर रही हैं. कनिका के 5 कोविड-19 टेस्ट हो चुके हैं. लेकिन हर बार उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: