बेटी की शादी में इस अंदाज में पहुंची थी रवीना टंडन, 4 साल बाद सामने आई तस्वीरें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बेटी की शादी में इस अंदाज में पहुंची थी रवीना टंडन, 4 साल बाद सामने आई तस्वीरें

बेटी की शादी में इस अंदाज में पहुंची थी रवीना टंडन, 4 साल बाद सामने आई तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव है. वह कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. रवीना ने कुछ समय पहले ही अपनी बेटी छाया की शादी की तस्वीरें शेयर की. छाया की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से हुई थी. छाया ने वाइट कलर का वेडिंग गाउन पहना हुआ था.

raveena tandon

छाया की शादी में रवीना ने ब्लू कलर का गाउन पहना हुआ था. वह एक मां की तरह अपनी बेटी को हाथ पकड़ कर ले जाती हुई नजर आ रही है. इन तस्वीरों के साथ रवीना ने कैप्शन में लिखा- ऐश्ली रेबेलो आपका बहुत शुक्रिया कि आपने मेरी छायु के लिए खूबसूरत वेडिंग गाउन डिजाइन किया. आप सभी के प्यार और दुआओं से ही हो पाया है ये सब. एक बार फिर से आप सभी का शुक्रिया.

raveena tandon

25 जनवरी 2016 को रवीना की बेटी शादी के बंधन में बंधी थीं. बता दें कि 2019 में रवीना पहली बार नानी बनी. छाया ने एक बेटे को जन्म दिया. रवीना ने अपने घर आए मेहमान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी. रवीना अपने नाती के साथ बहुत ही खुश नजर आईं.

raveena tandon

उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा- भगवान का बहुत बहुत शुक्रिया. बच्चा घर आ चुका है. बता दें कि रवीना टंडन ने शादी से पहले ही पूजा और छाया नाम की दो बच्चियों को गोद ले लिया था. उस समय पूजा 11 साल की ओर छाया 8 साल की थी.


रवीना ने 2004 में अनिल थदानी के साथ शादी कर ली. शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: