Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन अभिनेत्रियों के आगे अप्सराएं भी पड़ जाती हैं फीकी, खूबसूरती देखकर आप भी हो जाएंगे फैन

इन अभिनेत्रियों के आगे अप्सराएं भी पड़ जाती हैं फीकी, खूबसूरती देखकर आप भी हो जाएंगे फैन

<-- ADVERTISEMENT -->





1) जाह्नवी कपूर: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी और मशहूर फिल्ममेकर बोनी कपूर की बेटी और फिल्म अभिनेत्री जाह्नवी कपूर खूबसूरती के मामले में किसी हूर से कम नहीं हैं। जाह्नवी ने साल 2018 में आई रोमांटिक ड्रामा फिल्म धड़क से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। अपनी खूबसूरती के कारण वह बेहद कम समय में काफी लोकप्रिय अभिनेत्री बन चुकी हैं।


जाह्नवी कपूर

2) सारा अली खान: छोटे नवाब यानी सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान अपनी मां और अभिनेत्री अमृता सिंह से भी ज्यादा खूबसूरत हैं। सारा अली खान ने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपना कदम रखा था। अप्सरा जैसी खूबसूरत सारा अली खान के इंस्टाग्राम पर लाखों फ़ॉलोअर्स हैं। सारा ने बेहद कम समय में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है।

सारा अली खान

3) तमन्ना भाटिया: साउथ की फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। तमन्ना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में हिन्दी फिल्म चाँद सा रोशन चेहरा से की थी। खूबसूरती की बात करें तो तमन्ना से ज्यादा खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्री इंडस्ट्री में बहुत कम हैं।

तमन्ना भाटिया

4) अनुष्का शेट्टी: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक अनुष्का शेट्टी इस लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं। उन्हें लोकप्रियता फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 के लिए जाना जाता है। अनुष्का देखने में काफी खूबसूरत हैं।

अनुष्का शेट्टी



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Poll

Post A Comment:

0 comments: