नेहा कक्कड़ ने खोला बॉलीवुड का बड़ा राज, बताया बॉलीवुड में सिंगर को नहीं मिलते गाना गाने के पैसे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नेहा कक्कड़ ने खोला बॉलीवुड का बड़ा राज, बताया बॉलीवुड में सिंगर को नहीं मिलते गाना गाने के पैसे

नेहा कक्कड़ ने खोला बॉलीवुड का बड़ा राज, बताया बॉलीवुड में सिंगर को नहीं मिलते गाना गाने के पैसे

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ को आप सब जानते ही होंगे जिनके गाने लोगों को बहुत पसंद आते हैं. नेहा कक्कड़ ने हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ा एक बड़ा राज सबके सामने खोल दिया. नेहा कक्कड़ अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती है. कभी वह अपने गानों की वजह से तो कभी अपनी सोशल मीडिया की पोस्ट को लेकर चर्चा में आ जाती है.

neha kakkar

हाल ही में नेहा ने एक बयान दिया है जिसकी वजह से वह सुर्खियां बटोर रही हैं. नेहा ने बताया कि बॉलीवुड सिंगर को गाना गाने के पैसे नहीं मिलते. उन्हें अलग से अपनी कमाई करनी पड़ती है. हाल ही में नेहा ने एक न्यूज पोर्टल वेबसाइट को इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने कहा- बॉलीवुड हमें गाने के पैसे नहीं देती है.

neha kakkar

उन्हें लगता है कि अगर हम कोई सुपरहिट गाना दे रहे हैं तो हम शोज से ही पैसा कमा लेंगे. लाइव कॉन्सर्ट के जरिए मैं अच्छा खासा कमा लेती हूं. लेकिन बॉलीवुड से नहीं. नेहा कक्कड़ ने जो खुलासा किया, उसमें कितनी सच्चाई है यह तो हमें नहीं पता.

neha kakkar

हालांकि यह बात बिल्कुल सच है कि बॉलीवुड सिंगर जितने गाने बॉलीवुड में नहीं गाते उससे ज्यादा तो वह कॉन्सर्ट कर लेते हैं. कई ऐसे सिंगर है जो बॉलीवुड में नाम नहीं कमा सके. लेकिन उन्होंने लाइव कॉन्सर्ट के जरिए बहुत प्रसिद्धि हासिल की.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Neha Kakkar

Post A Comment:

0 comments: