तबलीगी जमात में शामिल लोगों की तलाश में पहुंची पुलिस पर हुआ पथराव, रवीना टंडन ने गुस्से में कही यह बात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तबलीगी जमात में शामिल लोगों की तलाश में पहुंची पुलिस पर हुआ पथराव, रवीना टंडन ने गुस्से में कही यह बात

तबलीगी जमात में शामिल लोगों की तलाश में पहुंची पुलिस पर हुआ पथराव, रवीना टंडन ने गुस्से में कही यह बात

<-- ADVERTISEMENT -->



कोरोना वायरस की वजह से लोग दहशत में है. देश में संक्रमित लोगों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. देश लॉकडाउन किया गया है. लेकिन तबलीगी जमात में शामिल कई लोग कोरोना संक्रमित पाए गए जिसकी वजह से देश में हड़कंप मच गया. दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में स्थित मरकज में तबलीगी जमात में दो हजार से ज्यादा लोग शामिल हुए थे जिनकी तलाश पुलिस कर रही है. इनमें से बहुत सारे लोग कोरोना संक्रमित हैं.


जब पुलिस इन लोगों की तलाश में मस्जिद में पहुंची तो वहां के लोगों ने पुलिस के ऊपर पथराव शुरू कर दिया, जिस पर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन भड़क उठी और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की.


रवीना टंडन ने एक ट्वीट कर लिखा- पथराव...क्यों, क्या यह उन्होंने यह अपनी भलाई के लिए किया है? रवीना के इस ट्वीट पर अब लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

raveena-tandon-gets-angry-when-stones-pelted-at-police-when-they-went-to-check-attendee-of-delhi-tablighi-jamaat-event

बता दें कि झंझारपुर के डीएसपी अमित शरण ने बताया कि जब तबलीगी जमात में शामिल हुए लोगों की जांच के लिए पुलिस मस्जिद में पहुंची तो उन पर हमला हुआ. उनके ऊपर पथराव किया गया जिसके बाद पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने कुछ समय पहले चीन के बाद मीट बाजार के फिर से खुलने पर भी नाराजगी जताई थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: